logo-image

वरुण शर्मा को लेकर कृति सेनन ने दिया अटपटा बयान, कहा- वह मुझे किसी को भी डेट करने नहीं देगें

हाल ही कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पाटियाला 26 जुलाई को रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी सीधी टक्कर कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या से हुई.

Updated on: 27 Jul 2019, 09:34 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि 'अर्जुन पटियाला' में उनके सह-कलाकार वरुण शर्मा उन्हें लेकर बेहद रक्षात्मक हैं और वह कभी भी उन्हें किसी को डेट नहीं करने देंगे. कृति ने कहा, "वरुण शर्मा मुझे लेकर रक्षात्मक हैं और वह मुझे कभी भी किसी को डेट करने नहीं देंगे."

View this post on Instagram

Classy 😍😘😍

A post shared by Kriti Sanon (@kriti.sanon143) on

क्यों कृति अपनी डेटिंग लाइफ को हमेशा लो प्रोफाइल रखती हैं? तो इस पर कृति ने कहा, "अगर मैं कल किसी को डेट भी करती हूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं दुनिया को यह बात बताऊंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जानकारी केवल मेरे लिए और मेरे करीबी लोगों के लिए है. मैं नहीं चाहती कि कोई अजनबी मेरे संबंध को जज करे."

View this post on Instagram

So Adorable 😍😘

A post shared by Kriti Sanon (@kriti.sanon143) on

कृति, वरुण और 'अर्जुन पटियाला' में उनके एक और सह कलाकार दिलजीत दोसांझ ने 'बाय इन्वाइट ओनली' शो में अपनी-अपनी बात रखी.

View this post on Instagram

Cute ❤️

A post shared by Kriti Sanon (@kriti.sanon143) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म अर्जुन पाटियाला 26 जुलाई को रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी सीधी टक्कर कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या से हुई.

फिल्म में कृति, रितु नाम की एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं. तो वहीं दिलजीत ने उड़ता पंजाब के बाद दूसरी बार पुलिस वाले का किरदार निभाया है.

(इनपुट आईएएनएस से)