logo-image

छोटे नवाब तैमूर ने पहनी पंजाबी जूती, तस्वीर देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान (Irfan Khan) के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में नजर आएंगी

Updated on: 26 Feb 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शहजादे तैमूर (Taimur) की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तैमूर (Taimur) की वायरल हो रही यह तस्वीर उनके पड़ोसी और फेमस संगीतकार सलीम मर्चेट (Salim Merchant) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की है. करीना कपूर के लाड़ले तैमूर की तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सलीम मर्चेट (Salim Merchant) ने तैमूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए अपनी इमारत में, मैं आज किससे मिला, सबसे छोटे नवाब, ये काफी प्यारे हैं.' तैमूर की इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. तस्वीर में तैमूर कैजुअल आउटफिट के साथ पंजाबी जूती पहने नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को भायी Homosexuality, LGBT पर बनीं हैं ये शानदार फिल्में

View this post on Instagram

Look who I met in my building, Sabse Chote Nawab, he’s such a cutie! #taimuralikhan

A post shared by Salim Merchant (@salimmerchant) on

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कृपया इसे उमराव जान के लिए कास्ट करें.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हे भगवान ये कितने प्यारे हैं.' आपको बता दें कि नन्हें नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हमेशा ही अपनी क्यूट हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आए दिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: इस राज्य में टैक्स फ्री हुई तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़'

तैमूर जहां भी जाते हैं उनकी फोटोज के लिए फोटोग्राफर्स की भीड़ वहां जमा हो जाती है. वहीं तैमूर की मम्मी के बारे में बात करें तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान (Irfan Khan) के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में नजर आएंगी. इस फिल्म करीना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी.