logo-image

करीना कपूर ने अब तक नहीं देखी शाहिद कपूर की Kabir Singh, कहा- ऐसे कैरेक्टर में विश्वास नहीं...

करीना (kareena kapoor) फिलहाल डांस बेस्ड रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करते नजर आ रही हैं

Updated on: 11 Oct 2019, 12:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor) नाम तो सुना ही होगा! करीना कपूर सबकुछ छिपाने में नहीं बल्कि सब कुछ बताने में विश्वास करती है. करीना (kareena kapoor) मीडिया के सामने खुलकर बात करती हैं. हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को लेकर कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: वॉर (War) पर जारी है पैसों की बरसात, जानिए 9वें दिन की कमाई

करीना ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के किरदार प्रीति की आलोचना की है. करीना ने कहा कि प्रीति जैसे कैरेक्टर पर उनका विश्वास नहीं है. हालांकि करीना कपूर (kareena kapoor) ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. करीना ने कहा कि वह ऐसे रोल को नहीं मानती हैं क्योंकि वह बतौर इंसान वैसी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! 'ड्राइव' के गाने 'कर्मा' की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं जैकलीन फर्नाडिस

View this post on Instagram

Caption This !! 🤣🤣 @ranveersingh

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ तीसरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. वैसे यह पहली बार नहीं है जब आमिर- करीना किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हों. इससे पहले करीना आमिर खान के साथ रीमा कागती की 'तलाश' और राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इटियट्स' में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी सूरज पंचोली की सेटलाइट शंकर

करीना (kareena kapoor) फिलहाल डांस बेस्ड रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करते नजर आ रही हैं. इसके अलावा करीना ने हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग पूरी की. आने वाले समय में करीना 'गुड न्यूज' में भी काम करते नजर आएंगी जो 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.