News Nation Logo

दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्‍कि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Mar 2020, 11:55:04 AM
deepika padukone

दीपिका पादुकोण (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज के समय में भले ही हैप्पिली मैरिड वुमन हों लेकिन एक समय पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर के चर्चे हर तरफ छाए थे. इन दोनों के लव अफेयर ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा था. आज के समय में दोनों अलग-अलग अपनी लाइफ में बिजी हैं लेकिन इतने सालों बाद भी इनके प्यार को लोग भुला नहीं पाए हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: '5 बॉयफ्रेंड बनाना लड़की की मर्जी', इस क्रिकेटर की पत्नी ने कही बड़ी बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बोलते हुए कहा, 'मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कभी कोई चीजें छिपाईं इसके बाद अगर कोई मुझे धोखा देता हैं तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी. इससे अच्छा तो मैं सिंगल रहूं.'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका (Deepika Padukone) ने आगे रिलेशनशिप पर बोला, 'मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे उस वक्त ही रंगे हाथों पकड़ लिया था. उसने मुझसे विनती की थीं और मैं इतनी पागल थी कि उसे माफ भी कर दिया. मुझे उन सब बातों से बाहर आने में काफी समय लगा था.' हालांकि दीपिका पादुकोण ने ये सब बताते वक्त किसी का नाम नहीं लिया. अपने इस इंटरव्यू में दीपिका ने जो राज खोले उसे सुनकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: Corona के कहर से इन राज्यों में 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज डेट टली

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. इससे पहले दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. इस रिलेशनशिप में मिले धोखे के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं. दीपिका अक्सर अपने इंटरव्यू में डिप्रेशन से जुड़ी बातें बताती हैं और लोगों को इसके लिए जागरुक करती हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस फिल्म से रातों रात सुपरस्टार बने थे आमिर खान, 'दंगल' स्टार के पढ़ें अनसुने किस्से

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं अब दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है.

First Published : 14 Mar 2020, 11:55:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.