logo-image

बॉलीवुड के 'धोनी' सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्‍यों खामोश हैं ये एक्‍ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से हर कोई दुखी होकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहा है तो वहीं सुशांत की मौत पर इंडस्ट्री के कुछ लोगों की खामोशी परेशान कर रही है

Updated on: 15 Jun 2020, 10:48 AM

नई दिल्ली:

साल 2020 वो साल है जो शायद हर किसी को ताउम्र याद रहेगा. इस साल ने जहां एक तरफ देश में महमारी के कारण लॉकडाउन करवाया तो वहीं बॉलीवुड के कई हसीन नगीनों को हमसे जुदा कर दिया. इरफान खान (Irrfan Khan), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना लोगों को बहुत दुख दे रहा है. एक तरफ जहां बीमारी से डटकर इरफान खान, ऋषि कपूर ने अपनी आखिरी वक्त तक की लड़ाई लड़ी वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कठिन समय से लड़कर आगे बढ़ने से ही हार मानते हुए खुदकुशी कर ली.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने आखिरी समय में अपने परिवार के बारे में भी नहीं सोचा कि उनके जाने के बाद उनके बूढ़े पिता का क्या होगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से हर कोई दुखी होकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहा है तो वहीं सुशांत की मौत पर इंडस्ट्री के कुछ लोगों की खामोशी परेशान कर रही है.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार; पिता मुंबई पहुंचे

View this post on Instagram

Clap Clap ☠️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

फिल्मों के अलावा सुशांत अपने रिलेशनशिप्स के कारण भी चर्चा में खूब रहे. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे के बीच करीब 6 साल का रिलेशनशिप रहा. इन दोनों के अलग होने के बाद सुशांत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ जुड़ा और कृति सैनन के बाद सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ा. ये तीनों ही ऐक्ट्रेस सुशांत की मौत के कुछ घंटों पहले तक सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और उनके पोस्ट भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन सुशांत की मौत पर सभी की खामोशी एक सवाल खड़ा कर रही है.

यह भी पढ़ें: MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

View this post on Instagram

In the fight between you and the world, back the world. ~ #kafka #kafkaesque ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिलेशनशिप की बात करें तो सुशांत और अंकिता से बीच 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिलने के बाद ही प्यार हो गया, दोनों कुछ समय के लिए लिव-इन में भी रहे. फिर एक समय ऐसा आया कि टीवी जगत की ये जोड़ी अलग हो गई. खबरों की मानें तो दोनों के अलग होने की वजह थी कि अंकिता उस समय सुशांत के साथ शादी कर के अपना घर बसाना चाहती थीं लेकिन सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे.

इसके बाद आता है कृति सैनन (Kriti Sanon) का नाम. सुशांत और कृति सैनन (Kriti Sanon) की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई. जिसके बाद से दोनों कई बार साथ नजर आए. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को जगजाहिर नहीं किया.

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

कृति सैनन (Kriti Sanon) के बाद नाम आता है रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ भी सुशांत सिंह ने कभी रिलेशन की बात ऑफिशियल नहीं की लेकिन दोनों पिछले काफी समय से अक्सर साथ नजर आते थे. खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कुछ समय से सुशांत के साथ ही उनके घर रह रही थीं और आत्महत्या से पहले सुशांत ने कथित तौर पर उन्हें उनके घर भेज दिया था. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने आखिरी पोस्ट में शूटिंग को मिस करने की बात की है लेकिन सुशांत की मौत के बाद से उनका कोई पोस्ट सामने नहीं आया.