logo-image

शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना सेल्फ आइसोलेशन में सीख रही हैं ये काम, Photo हुई Viral

दुनियाभर में हुए लॉकडाउन के चलते विदेश में रह रहीं सुहाना खान (Suhana Khan) घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में समय बिता रही हैं

Updated on: 31 Mar 2020, 11:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वैसे तो सुहाना खान (Suhana Khan) चकाचौंध से दूर रहती हैं लेकिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल दुनियाभर में हुए लॉकडाउन के चलते विदेश में रह रहीं सुहाना खान (Suhana Khan) घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में समय बिता रही हैं.

सुहाना घर में ही रहकर मेकअप सीख रही हैं. हाल ही में सुहाना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपनी लिपस्टिक दिखाती नजर आ रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक्सपेरिमेंट कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- हैप्पी 2 ईयर्स ऑफ...

View this post on Instagram

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

View this post on Instagram

Three’s a crowd 👋🏼

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान (Suhana Khan) की इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फैंस को सुहाना का ये अंदाज काफी भा रह है. सुहाना की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं वहीं फैंस इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Learning.... make up tips @suhanakhan2 #indoor #activity ..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर कदम रखा है. किसी सुपरस्टार की तरह सुहाना खान (Suhana Khan) के कई फैनपेज हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम की बात करें तो इस पर सुहाना के 519k फॉलोअर्स हैं. शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना ने साल 2019 में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है, इन दिनों सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं.