logo-image

शाहरुख खान की 'फैन' को पूरे हुए 4 साल, Twitter Trending बना #4YearsOfFAN

ट्विटर पर आज सुबह से ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिेल्म 'फैन' (Fan) के लिए #4YearsOfFAN हैशटैग ट्रेंड कर रहा है

Updated on: 15 Apr 2020, 02:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपरहिट फिल्म 'फैन' (Fan) के 4 साल पूरे होने पर आज सोशल मीडिया पर भी 'फैन' (Fan) ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल है. ट्विटर पर आज सुबह से ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिेल्म 'फैन' (Fan) के लिए #4YearsOfFAN हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस फिल्म में डबल रोल निभाया था. फिल्म 'फैन' (Fan) शाहरुख के फैंस के लिए बेहद खास हैं क्योंकि इसमें एक फैन की कहानी दिखाई गई है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में अपने डॉगी के साथ मस्ती करती नजर आईं कृति सैनन, देखें ये प्यारा Video

'फैन' (Fan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस फिल्म में जबरदस्ट एक्टिंग की थी. वहीं इस फिल्म के बाद से शाहरुख की कोई भी फिल्म सुपरहिट नहीं हुई. 'हैरी मेट सेजल' और 'जीरो' (Zero) तो फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. वहीं इसी बीच आई शाहरुख की रईस और डियर जिंदगी को लोगों ने पसंद किया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'जीरो' (Zero) के बाद दोबारा बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आए.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं 'रामायण' की 'सीता', यकीन न हो तो देखें तस्वीरें

वहीं इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) देश में फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग के लिए राहत कोश में बहुत दान दे चुके हैं. पैसे के साथ-साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को भी क्वारंटाइन केंद्र बनाने के लिए दे दिया है. बता दें कि देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से अब तक दस हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसको फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को भी 3 मई तक बढ़ा दिया गया है.