News Nation Logo

BREAKING

एक टाइम था, जब हम पाकिस्तान की हर बात पर ट्वीट करते थे लेकिन आज..., बॉलीवुड के इस खान का Tweet हुआ वायरल

पाकिस्तान में हुए इस भयानक हादसे पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 May 2020, 12:11:15 PM
Pakistan

केआरके ने पाकिस्तान विमान हादसे पर किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक यात्री विमान शुक्रवार को जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास घनी आबादी वाले रिहाइशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गवां दी. पाकिस्तान में हुए इस भयानक हादसे पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक टाइम था, जब हमारे एक्टर पाकिस्तान की हर एक बात को लेकर ट्वीट करते थे. लेकिन आज उन कलाकारों के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे पर एक शब्द भी कह सकें. इतना डर, ये कैसी जिंदगी जी रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि लोग ब्रिटिश राज में भी उतना डरते थे.' कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर रीट्वीट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अम्फान तूफान से मची तबाही पर किया Tweet, कहा- हर कोई मेरा अपना है...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखते हैं. जिसकी वजह से कभी-कभी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. वहीं पाकिस्तान (Pakistan) में हुए इस विमान हादसे की बात करें तो इस विमान में 99 लोग सवार थे. अधिकारियों ने कहा कि उड़ान संख्या पीके-8303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि एक मिनट पहले मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान ने ईद की वजह से कोरोना वायरस महामारी के बीच ही करीब एक हफ्ते पहले विमान सेवा शुरू कर दी थी.

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 23 May 2020, 12:11:15 PM