logo-image

फरहान अख्तर ने शेयर किया गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का मजेदार Video, मिले लाखों व्यूज

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी (Shibani Dandekar) का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है

Updated on: 09 Apr 2020, 07:26 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लव बर्ड्स फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) छाए हुए हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लॉकडाउन को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनको सोशल मीडिया अकाउंट कह रहा है. हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी (Shibani Dandekar) का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: डांस क्वीन नोरा फतेही की टोन्ड बॉडी और फ्लैक्सिबिलिटी का ये है राज

View this post on Instagram

Every action has an equal and opposite reaction 😂😂😂 #tystagram @shibanidandekar

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर डॉगी को डराती हुई नजर आ रही हैं. डॉगी के साथ मस्ती करते हुए शिबानी का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में शिबानी डॉगी पर कई बार जोर से चिल्लाती हैं इसके थोड़ी देर बाद डॉगी भी इससे परेशान हो जाता है और वह भी शिबानी पर चिल्ला देता है. ये देख कर शिबानी दांडेकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और हंसते-हंसते सोफे से नीचे गिर जाती हैं. फरहान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Every action has an equal and opposite reaction.'

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, डॉक्टर्स और बेघरों के लिए करेंगे ये काम

View this post on Instagram

Baker alert. 👩🏻‍🍳🍪 #healthycookies courtesy @shibanidandekar 😊❤️

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की गिनती बॉलीवुड के हॉट कपल्स में होती है. दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये आपको इन तस्वीरों में दिख ही रहा होगा. हालांकि दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन अब वह अपना रिश्ता किसी से छिपाते भी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के साथ में कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फैंस को अब दोनों की शादी का इंतजार है. खबरों की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

View this post on Instagram

Why step out when this is what you have inside.. ❤️ #tystagram 🎥 @shibanidandekar

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

View this post on Instagram

730 not out 😉🏏 @shibanidandekar #partnership Image: @errikosandreouphoto 👊🏼 Styled by: @pashamalwani 🙏🏼

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान (Farhan Akhtar) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो कई साल तक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पत्नी अधूना को तलाक दे दिया था. फरहान और अधूना की दो बेटियां हैं, शाक्य और अकीरा. वहीं फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार फरहान अख्तर फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.