logo-image

जोया अख्तर द आर्चीज के लाइव-एक्शन म्यूजिकल का निर्देशन करेंगी

जोया अख्तर द आर्चीज के लाइव-एक्शन म्यूजिकल का निर्देशन करेंगी

Updated on: 11 Nov 2021, 03:00 PM

मुंबई:

नेटफ्लिक्स और आर्चीज कॉमिक्स ने लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म द आर्चीज के लिए साझेदारी की है, जिसका निर्देशन जोया अख्तर करेंगी। मशहूर कॉमिक सीरीज का भारतीय रूपांतरण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित किया जाएगा।

सहयोग के बारे में बात करते हुए, जोया ने कहा, मैं द आर्चीज को जीवंत करने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे बचपन और किशोरावस्था का एक बड़ा हिस्सा है। यह पात्र प्रतिष्ठित है और विश्व स्तर पर पसंद किए जाते हैं, यही वजह है कि मैं थोड़ा नर्वस हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म पुरानी यादों को ताजा करे जो कॉमिक पर है।

आर्चीज कॉमिक्स के सीईओ और प्रकाशक जॉन गोल्डवाटर ने कहा, यह गर्व की बात है कि आर्चीज कॉमिक्स के पात्र और कहानियां विश्व स्तर पर विशेष रूप से भारत में पसंद की जाती हैं।

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया, ने कहा, आर्चीज में पात्रों, रोमांच और दोस्ती को दुनिया भर से प्रशंसक मिले हैं। आर्चीज कॉमिक्स, ग्राफिक इंडिया और टाइगर बेबी के साथ, हमारे पास इसे फिर से बनाने का एक असाधारण अवसर है।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.