logo-image

जोया अख्तर ने शेयर किया द आर्चीज के किरदारों का म्यूरल वीडियो, करण जौहर, श्वेता बच्चन ने दिया रिएक्शन

जोया अख्तर फिलहाल द आर्चीज़ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कई कलाकार फिल्म के किरदारों का खूबसूरत म्यूरल बनाते दिख रहे हैं.

Updated on: 11 Nov 2023, 09:59 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर फिलहाल द आर्चीज़ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कई कलाकार फिल्म के किरदारों का खूबसूरत म्यूरल बनाते दिख रहे हैं. जोया अख्तर वर्तमान में अपने निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज़ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. इसकी रिलीज से पहले, उन्होंने एक्टर्स के ग्रुप का एक वीडियो साझा किया, जो फिल्म के किरदारों की सुंदर म्यूरल बना रहे हैं. इसके बाद करण जौहर और श्वेता बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर अपनी ऱिएक्शन शेयर किया.

जोया अख्तर ने द आर्चीज़ म्यूरल्स का वीडियो शेयर किया

आज, 11 नवंबर को, ज़ोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई कलाकारों का एक वीडियो साझा किया, जो उनकी आगामी फिल्म द आर्चीज़ के सभी मेन किरदारों की सुंदर म्यूरल पोस्टर बना रहे हैं. वीडियो में एक सुंदर टाइमलैप्स दिखाया गया है कि कैसे कलाकारों ने समय के साथ म्यूरल को स्प्रे-पेंट और क्यूरेट किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'द आर्चीज 7 दिसंबर जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया

वीडियो को शेयर करने के लिए करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, यह बहुत अच्छा है! आइए टीम आर्चीज़ हमें बहुत लंबे समय तक इंतजार न कराएं. श्वेता बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किया और लिखा, अरे वाह! आर्चीज़ के पास एक म्यूरल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

जोया अख्तर द आर्चीज़ बनाने पर

एक इंटरव्यू में, जोया ने बताया कि कैसे 60 के दशक के आदर्शवाद और पीस मूवमेंट ने उन्हें उस युग में फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि इसमें रॉक 'एन' रोल का प्रभाव भी शामिल है. उन्होंने आगे कहा, उस युग की पूरी भावना वही है जो हम सामने लाना चाहते थे. यह एक सिम्पल यंग एडल्ट फील-गुड कहानी है. 

फिल्म द आर्चीज़ के बारे में

द आर्चीज़ का निर्देशन ज़ोया अख्तर द्वारा किया गया है और इसे ज़ोया, रीमा कागती और आयशा देवित्रे ढिल्लन ने लिखा है. इसमें  सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना, अदिति सहगल और अन्य कलाकार डेब्यू कर रहे हैं. द आर्चीज़ इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज़ पर आधारित है और 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में, इसका ट्रेलर इंटरनेट पर आया और इसे खूब सराहा गया. यह रिवरडेल में बेट्टी, वेरोनिका, आर्ची और अन्य छात्रों की कहानी है क्योंकि वे अपने हरे पार्क को बचाने की कोशिश करते हैं.