logo-image

JNMD Sequel: बनने वाला है 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल! जोया अख्तर ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी 

'Jindagi Na Milegi Dobara' Sequel: 2011 में जोया अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा लेकर आई थीं, जो आज एक सदाबहार एंटरटेनर है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने उसी कलाकार के साथ सीक्वल की अपने प्लान का खुलासा किया.

Updated on: 05 Dec 2023, 10:31 AM

New Delhi:

'Jindagi Na Milegi Dobara' Sequel: 2011 की फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Jindagi Na Milegi Dobara) उन पुरानी फिल्मों में से एक थी जिन्होंने हमें जीवन और दोस्ती के बारे में काफी कुछ सिखाया. कॉमेडी फिल्म तुरंत ही लोगों की पसंदीदा बन गई,आज भी फिल्म दर्शकों की फेवरेट है. साथ ही अब हम 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा'फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरु हो चुकी है, इस फिल्म में निर्देशक जोया अख्तर ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी और फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की. 

जोया अख्तर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा सीक्वल के बारे में खुलकर बात की
जोया अख्तर की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' सही कारणों से हिट हो गई. कहानी से लेकर आर्टिस्ट और म्यूजिक तक सभी ने दर्शकों का दिल जीत लिया.  फिल्म की सिनेमाई शुरुआत के एक दशक से अधिक समय बाद, जोया अख्तर ने ZNMD सीक्वल के बारे में बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, निर्देशक ने अपनी फिल्म के बारे में बात की, जो उनके दिल में एक स्पेशल प्लेस रखती है. जब जोया से पूछा गया कि क्या हम एक और बार फिल्म की स्टार कास्ट को फिर से एकजुट होते देखेंगे, तो जोया ने पॉजिटिव जवाब दिया. उन्होंने कहा, "हां, यह हर समय सामने आता है, और हर कोई इसमें रुचि रखता है." उन्होंने आगे कहा कि निर्माताओं से लेकर अभिनेताओं तक, हर कोई फिल्म के दूसरे भाग में रुचि रखता है. "वह फिल्म हमारे लिए बहुत मायने रखती है. इसलिए, अगर हमें भाग दो के लिए वह सोल मिल जाती है, तो हम इसे बनाएंगे. हम इसे सिर्फ पैसे के लिए नहीं करना चाहते हैं. जब दर्शक दूसरा भाग देखने आएंगे, तो वे इसे बनाएंगे."

यह भी पढ़ें - Kho Gaye Hum Kahan: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पार्टी करती दिखीं अनन्या पांडे, NH7 वीकेंडर में हुईं शामिल 

एक पुराने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जोया ने बताया था कि वह फिल्म का सीक्वल बनाने का इंतजार कर रही हैं, जो पूरी तरह से मनोरंजक हो. उन्होंने कहा, "हां, अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिलती है जो इस फैक्ट से कहीं अधिक है कि यह एक फ्रैंचाइजी का फायदा उठा रही है और अगर यह एक असल कहानी है जिसे बताने की जरूरत है, तो मैं निश्चित रूप से बताऊंगी."

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बारे में 
जोया द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा तीन दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्पेन में तीन हफ्ते की रोड ट्रिप बैचलर पार्टी के लिए निकले थे. सफर के दौरान, उन्होंने अपने डर से निपटा और खोजबीन के लिए अपने सांसारिक जीवन से मुक्त हो गए. फिल्म में ऋतिक रोशन, अभय देओल, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार शामिल हैं.