logo-image

Appreciation Post : Cristiano Ronaldo के सपोर्ट में आए Farhan Akhtar, ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर मारा 'गोल'!

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके सुर्खियों में आने की वजह बिल्कुल अलग है.

Updated on: 21 Dec 2022, 04:12 PM

highlights

  • फरहान अख्तर ने रोनाल्डो को किया सपोर्ट
  • इंस्टाग्राम पर खिलाड़ी के नाम शेयर किया अप्रीसिएशन पोस्ट
  • फुटबॉलर को ट्रोल करने वालों को लगाई लताड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके सुर्खियों में आने की वजह बिल्कुल अलग है. क्योंकि उन्होंने विश्वभर में मशहूर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में बात की है. उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखकर फुटबॉलर की तारीफ करते हुए उन्हें ट्रोल करने वालों को बुरी तरह से लताड़ लगाई है. जो इस समय चर्चा में आ गया है. लोग इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  Farhan Akhtar के होते हुए Dino Morea के लिए छलका Shibani Dandekar का प्यार!

फरहान ने अपने नोट में लिखा, "यह क्रिस्टियानो रोनाल्डो की सराहना करने वाला पोस्ट है. इस इंसान ने खेल को अपना जीवन दे दिया है, कौशल, एथलेटिक्स और फिटनेस का स्टैंडर्ड स्थापित किया है, जिसके बारे में ज्यादातर खिलाड़ी केवल कल्पना ही कर सकते हैं. किसी को एक पल में नीचे गिराना इतना आसान है. जब वे रोबोट की तरह बर्ताव करना बंद कर देते हैं और ह्युमन इमोशन्स को बाहर लाते हैं. यह भूलना बहुत आसान है कि हम कितने भाग्यशाली रहे हैं कि हमनें उन्हें पूरी प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत और आत्म विश्लेषण के जरिए एक गेम को दूसरे स्तर तक पहुंचाते देखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

वो आगे कहते हैं, "मुझे यह देखकर बहुत गुस्सा आता है कि कमेंटेटर्स उनका अपमान करते हैं और उनके बारे में बात करते हैं. उनमें से कोई भी एक दिन भी उनकी जगह नहीं रह सकता. मैं उन्हें नहीं जानता, लेकिन मुझे पता है कि उन्हें खेलते हुए देखकर मुझे खुशी हुईय. यहां तक ​​कि जब वह टीमों के खिलाफ खेलते थे, तो मैं उनका समर्थन करता था. मुझे लगता है कि वह जानते हैं कि वह उन लाखों लोगों के लिए क्या मायने रखते हैं, जो मेरे जैसा ही महसूस करते हैं." फरहना को अपने इस अप्रीसिएशन पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है. 

गौरतलब है कि रोनाल्डो ने दावा किया कि उन्होंने फीफा विश्व कप में अपना नौवां गोल किया. लेकिन आखिर में फीफा द्वारा शुरुआती स्ट्राइक मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर ब्रुनो फर्नांडीस को दी गई. ऐसे में लोगों ने रोनाल्डो को ट्रोल करना शुरू कर दिया.