logo-image

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के को स्टार जीशान अय्यूब नहीं करते कंगना से बात, क्या है कारण

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) आखिरी बार हंसल मेहता की फिल्म स्कूप में नजर आए थे, जिसमें करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में थीं.

Updated on: 20 Jul 2023, 08:08 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, हाल ही में उनके तनु वेड्स मेनु के को स्टार जिशान अय्यूब  ने उनको लेकर एक विवादस्पद बयान दिया है. एक्टर जीशान अय्यूब ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के साथ अपने मतभेदों के बारे में खुलकर बात की. दोनों (Kangana Ranaut) ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में एक्ट किया है. जीशान ने अपनी राजनीतिक शिक्षा को 'केंद्र से बाहर' बताया और खुलासा किया कि अपने राजनीतिक मतभेदों को जानने के बाद वह और कंगना एक-दूसरे से नहीं मिले हैं या एक-दूसरे से बात नहीं की है. 

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) आखिरी बार हंसल मेहता की फिल्म स्कूप में नजर आए थे, जिसमें करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में थीं. यह सीरिज पत्रकार जिग्ना वोरा के वर्जन, बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न से प्रेरित थी. जीशान ने कहा, "उनकी (कंगना रनौत) राजनीति मणिकर्णिका के दौरान उतनी स्पष्ट नहीं थी... उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया,  रोल के बारे में बताया, कहा कि यह पांच दिन का काम था. पैसा अच्छा था, और मुझे उस समय सोनू सूद के साथ विवाद के बारे में पता नहीं था. उन पांच दिनों के दौरान हमने अच्छा समय बिताया. यह अजीब नहीं था. लेकिन हमने तब से बात नहीं की है, जब से मुझे इन राजनीतिक मतभेदों का पता चला, हम मिले नहीं हैं.'' 

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty: टमाटर को छूते ही शिल्पा शेट्टी का हुआ बुरा हाल, धड़कन पर पड़ा गहरा असर

'दूसरों की मौत को उचित न ठहराएं'

एक्टर (Zeeshan Ayyub) से आगे पूछा गया कि क्या वह ऐसे लोगों के दोस्त हैं जिनकी राजनीतिक राय मुझसे अलग है. उन्होंने उत्तर दिया, "लोगों से मेरी मिनिमम अपेक्षा यह है कि वे दूसरों की मौत को उचित न ठहराएं, वे यह न कहें कि लिंचिंग पहले भी होती थी... यदि आप ऐसी बातें कहते हैं, तो क्षमा करें, मैं आपसे दूर नहीं बैठ सकता. मैं तर्कसंगत चर्चा करने के लिए तैयार हूं, लेकिन जिस क्षण कोई पूछता है कि क्या लोग पहले भी नहीं मर रहे थे, क्या नरसंहार नहीं हो रहे थे, वहीं मैं रेखा खींचता हूं.