logo-image

जी टीवी ने दो नए शो की घोषणा की

जी टीवी ने दो नए शो की घोषणा की

Updated on: 20 Aug 2021, 06:50 PM

मुंबई:

हिंदी टेलीविजन चैनल जी टीवी ने शुक्रवार को शाम के स्लॉट के लिए कुछ नए शो की घोषणा की। शो का नाम रिश्तों का मांझा और मीट है।

आशी सिंह और शगुन पांडे की मुख्य भूमिका वाला मीत हरियाणा की एक उत्साही युवा लड़की की यात्रा को दर्शाती है। वह न केवल अपने परिवार के लिए एकमात्र कमाने वाली है, बल्कि मीत डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करके लैंगिक रूढ़ियों को भी तोड़ती है।

वहीं रिश्तों का मांझा दीया और अर्जुन की गहन प्रेम कहानी की पड़ताल करता है। कोलकाता पर आधारित, यह शो दीया के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक बंगाली लड़की है, जो अपने मध्यवर्गीय परिवार का समर्थन करने की उम्मीद करती है और अर्जुन, एक पूर्व बैडमिंटन चैंपियन है, जिसने एक घोटाले के बाद अपने करियर को खतरे में डाल दिया है। शो में आंचल गोस्वामी और कृषाल आहूजा मुख्य भूमिका में हैं।

जी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोंसले ने कहा कि रिश्तों का मांझा जहां आशावाद की शक्ति की बात करता है और सुरंग के अंत में कभी भी प्रकाश की ²ष्टि नहीं खोता है, वहीं मीत आपके लिए एक उत्साही नायक लाता है जो लैंगिक रूढ़िवादिता को तोड़ देगा और साबित करेगा कि आज के समय में एक लड़की घर के अंदर और बाहर दोनों जगह की जिम्मेदारियों को निभाने में माहिर है। हमें उम्मीद है कि इन्हें भी उतना ही प्यार मिलेगा, जितना बाकी शोज को मिलता है।

मीट के निर्माता शशि और सुमीत मित्तल ने साझा किया कि हालांकि कुछ ऐसे शो हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें बैठने और जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर करते हैं, उनकी मानसिकता पर सवाल उठाते हैं और समय के साथ सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद करते हैं। मीत, हमारे लिए,वह असाधारण कहानी, जो न केवल अपनी आकर्षक कथा से लोगों के दिलों को छूएगी बल्कि उन्हें आत्मनिरीक्षण करने के लिए भी प्रेरित करेगी।

रिश्तों का मांझा निमार्ता सुशांत दास ने कहा कि हमारा शो दीया की यात्रा को दर्शाता है। वह अर्जुन के जीवन में एक एंकर की तरह है। वह उसे एहसास दिलाएगी कि भले ही जीवन बैडमिंटन की तरह निष्पक्ष न हो पर हमेशा हर समस्या का समाधान होता है।

रिश्तों का मांझा और मीट 23 अगस्त से जी टीवी पर प्रसारित होने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.