logo-image

जी मराठी के 22 साल पूरे, नए शो की घोषणा

जी मराठी के 22 साल पूरे, नए शो की घोषणा

Updated on: 15 Aug 2021, 08:20 PM

मुंबई:

टेलीविजन चैनल जी मराठी सफलतापूर्वक 22 साल पूरे करने के बाद अपने दर्शकों के लिए कई नए शो लेकर आ रहा है।

इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, जिन नए शो की घोषणा की गई है, उनमें मन जल बजिंदा, मन उडु उडु जल, माजी तुजी रेशीमगठ, तुज्या मज्या संसारा अनी के हवा और ति परात अलिये शामिल हैं। ये शो इसी महीने लॉन्च होने वाले हैं।

इसके अलावा रत्रिस खेल चले 3 और घेटला वासा ताकू नाको जैसे लोकप्रिय शो के नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे।

जी मराठी के बिजनेस हेड नीलेश मायेकर ने कहा, जी मराठी पिछले दो दशकों से उद्योग में नए मानक स्थापित कर रहा है। हम देशभर में अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की एक नई दुनिया बना रहे हैं। कई प्रकार के पात्रों और अपरंपरागत कहानियों की पेशकश कर रहे हैं जो समाज में एक नई बातचीत को बढ़ावा देंगे।

नॉर्थ, वेस्ट एंड प्रीमियम चैनल्स के क्लस्टर हेड, अमित शाह ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड को साझा किया, 22 साल की अपनी समृद्ध विरासत के साथ, जी मराठी ने पीढ़ी दर पीढ़ी उपभोक्ता वर्गों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। अपने नए रूप और स्थिति के साथ, चैनल हमारे दर्शकों की स्क्रीन पर नए और प्रसिद्ध चेहरों का एक आदर्श मिश्रण लाता है जो निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को बनाए रखेगा।

श्रेयस तलपड़े, प्रार्थना बेहरे, विजय कदम, हृता दुगुर्ले, हार्दिक जोशी और अन्य सहित महाराष्ट्र क्षेत्र के प्रसिद्ध अभिनेताओं को चैनल ने शामिल किया है।

चैनल ने अपनी 22वीं वर्षगांठ पर नव्या नाट्यंच्य बंधु गाथी..मी मराठी, जी मराठी टैग लाइन के साथ अपनी नई स्थिति की भी घोषणा की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.