logo-image

जैन इबाद खान, खुशी दुबे ने हॉटस्टार स्पेशल आशिकाना का हिस्सा बनने पर किया खुलासा

जैन इबाद खान, खुशी दुबे ने हॉटस्टार स्पेशल आशिकाना का हिस्सा बनने पर किया खुलासा

Updated on: 27 May 2022, 05:55 PM

मुंबई:

अभिनेता जायन इबाद खान और खुशी दुबे ने आगामी रोमांटिक थ्रिलर सीरीज आशिकाना में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की। वेब सीरीज का निर्माण और निर्देशन गुल खान ने किया है। शुक्रवार को ट्रेलर आउट हो गया।

जैन ने कहा- अपने आदर्श गुल खान के साथ काम करना हमेशा से एक सपना रहा है, और मुझे खुशी है कि आशिकाना के साथ यह आखिरकार सच हो गया है। वह वो नाम है जिसके साथ टेलीविजन का हर अभिनेता काम करना चाहता है, और जब से मैंने एक अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया, तब से वह एक प्रेरणा रही है।

यह शो दो परिवारों और उनके परिवार के सदस्यों की मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमता है। मुख्य पात्र यश और चिक्की के जीवन पर मौतों का क्या प्रभाव पड़ता है, यह पूरी कहानी को आकार देता है। यश और चिक्की की मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे जैन इबाद खान और खुशी दुबे।

दूसरी ओर, गुल खान ने अपनी सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए कहा-जब आप रोमांस और थ्रिलर के बारे में सोचते हैं, तो दो शैलियों का शायद ही कभी विलय होता है, लेकिन आशिकाना के साथ, हम बस यही करने के लिए तैयार हैं। यहां दर्शकों को एक असामान्य रोमांस मिलेगा जो हत्या की पृष्ठभूमि में दो टूटे हुए दिलों के बीच खिलता है।

वेब सीरीज में गीता त्यागी, विपुल देशपांडे, गीता बिष्ट, अंशुल सिंह, अंशु श्रीवास्तव, इंद्रजीत मोदी, मनोहर तेली, हर्षिता शुक्ला, स्नेहा चौहान, पलाश प्रजापति, पंकज सिंह, मैरा डी मेहरा, रति पांडे और सिद्धांत कार्णिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आशिकाना 6 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.