logo-image

जरीन खान ने शेयर किया वर्क आउट का वीडियो, वायरल

वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan Gym Video) अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं और साथ ही फैन्स को फिटनेस का महत्व भी समझा रही हैं.

Updated on: 03 Apr 2021, 03:19 PM

highlights

  • जरीन खान ने शेयर किया वर्क आउट का वीडियो
  • वीडियो में जरीन ने फिटनेस का महत्व समझाया
  • साल 2010 फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

अपने क्यूट लुक्स से सभी को अपना दीवाना बनानी वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन्स हैं. यही वजह है कि जरीन खान सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती हैं, तो वो वायरल हो जाता है. जरीन खान की शक्ल कैटरीना कैफ से इतनी मिलती है कि कई बार पब्लिक प्लेस में लोग उन्हें कैटरीना कह कर ही बुलाते हैं. सलमान खान खुद ही जरीन को कैटरीना की जगह ही बॉलीवुड में लेकर आए थे. सलमान का कैटरीना से जब ब्रेकअप हुआ था तब उन्होंने जरीन खान को खोज निकाला था. 

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

कैटरीना की हमशक्ल होने के बाद भी जरीन (Zareen Khan) ने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल किया है. उनकी बोल्ड अदाओं के करोड़ों दिवाने है. जरीन अपनी फिटनेश पर भी काफी ध्यान देती हैं. वे अपना काफी समय जिम में बिताती हैं. उन्होंने आज एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वे वर्क आउट करती हुई दिख रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जरीन खान के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan Gym Video) अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं और साथ ही फैन्स को फिटनेस का महत्व भी समझा रही हैं. जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिटनेस के प्रति कितनी सजग हैं. वीडियो शेयर करते हुए जरीन ने कैप्शन में लिखा 'अब यह मेरा 'डोंट रश' (Don't Rush) वर्जन है. तुम्हारा क्या है.' 

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

बाथटब की तस्वीरें वायरल हुई थीं

इससे पहले जरीन की बाथटब में नहाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में जरीन बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही हैं और फैन्स को अपनी अदाएं दिखा रही हैं. फैन्स इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज पर 2.5 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि हजारों फैन्स इस पर कमेंट कर चुके हैं. इन तस्वीरों को जरीन ने महिला दिवस के दिन शेयर किया था. तस्वीरों के साथ कैप्शन में जरीन खान ने लिखा था कि 'वो पूछते हैं: तुम्हारी सुपर पॉवर क्या है? मैं कहती हूं: मैं एक महिला हूं. सभी प्यारी महिलाओं को हैप्पी वूमेन्स डे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

साल 2010 में किया था डेब्यू

जरीन खान (Zareen Khan) के काम की बात करें तो वे जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो साल 2010 में उन्होंने फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा वे हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी थी. यही नहीं साल 2017 में आई उनकी 'अक्सर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.