logo-image

Zaid Darbar Post: जैद दरबार ने गौहर खान को किया मदर्स डे पर विश, शेयर की बेबी की पहली तस्वीर 

मदर्स डे आने वाला है, यह दिन हर मां के लिए बेहद खास होता है. इस बार यह दिन एक्ट्रेस गौहर खान के लिए भी खास होने वाला है.

Updated on: 13 May 2023, 08:28 PM

New Delhi:

मदर्स डे आने वाला है, यह दिन हर मां के लिए बेहद खास होता है. इस बार यह दिन एक्ट्रेस गौहर खान के लिए भी खास होने वाला है. क्योंकि गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने हाल ही में ही अपनी जिंदगी में एक बेबी बॉय का स्वागत किया है. कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की थी. नई माँ, गौहर खान, जिन्होंने अभी कुछ दिनों पहले एक बच्चे को जन्म दिया है, को अपने पति ज़ैद दरबार से मदर्स डे की शुभकामनाएँ मिली हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर खान की कुछ स्टोरीज शेयर कीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. जैद ने स्टोरीज शेयर करते हुए गौहर को हैप्पी मदर्स डे भी विश किया. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम स्टोरी पर गौहर खान के चहरे पर मां बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है. कपल के फैंस भी उनकी ये खुशखबरी सुनकर बेहद खुश हैं. साथ ही अब, नए पिता बने जैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी की पहली तस्वीर भी शेयर की है. शेयर की हुई फोटो में जैद को उनके बेटे का हाथ पकडे हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

जैद ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी सबसे बड़ी दुआ   #allahummabariklahu मैं उप्परवाले का बहुत आभारी हूं, इसे संभव बनाने के लिए, मैं अपनी सुंदर और स्ट्रॉन्ग पत्नी का बहुत आभारी हूं, जिसने मुझे हमारी नन्ही एंजल के लिए पिता होने का यह उपहार दिया. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने सभी माध्यमों से अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजीं, हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं. एक और सभी को बहुत प्यार, कृपया हमें एक परिवार के रूप में आशीर्वाद देना जारी रखें. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan Meets Mamata Banerjee: ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे सलमान, वायरल हुई वीडियो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, गौहर और जैद ने 10 मई को अपने नन्हे बच्चे के आने की घोषणा की थी. ज़ैद और गौहर शहर के सबसे प्यारा जोड़ा हैं, और इंस्टाग्राम पर उनके प्यार भरे और मज़ेदार पोस्ट से ही पता चलता है कि वे एक साथ एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं.