logo-image

ट्रेडिशनल लुक में धनाश्री वर्मा ने शेयर किया ग्लैमरस Video, कही ये बात

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने शानदार डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपने धमाकेदार वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं

Updated on: 13 Sep 2021, 09:03 AM

highlights

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में धनाश्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
  • इस वीडियो के लाखों व्यज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने शानदार डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपने धमाकेदार वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. यूं तो  धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती हैं मगर इस बार उन्होंने इंडियन आउटफिट में एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने सड़क पर खेला बास्केटबॉल, स्किल्स देख फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने जीवन से जुड़ी बातें और अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक ऐसा गाना जिसे सभी पसंद करते हैं. अपने अगले वीडियो की घोषणा करते हुए मैं बहुत ही उत्साहित महसूस कर रही हूं. लंबे अरसे के बाद मैंने भारतीय परिधान पहना है.' वीडियो में धनाश्री नेवी ब्लू रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने साड़ी के लुक की तरह कैरी किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक जानी मानी यूट्यूबर हैं, जहां वो अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा एक डेंटिस्ट भी हैं मगर उनको डांस पसंद है इसलिये उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया है. धनाश्री वर्मा अक्सर अपने पति के साथ भी वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने पति के साथ मजाक करती हुईं नजर आ रही थीं. वीडियो में धनाश्री अपने पति युजवेंद्र को खाने की प्लेट पकड़ाकर कहती हैं, 'आलू के गर्मागर्म पराठे'. जिस पर युजवेंद्र कहते हैं, 'इसमें आलू कहां दिख रहा है?'. फिर धनाश्री बोलती हैं, 'कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है तेरे को...' वीडियो में दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी कमाल लग रहे हैं. कुछ समय पहले धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का 'ओये होये होये' गाना भी रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया .