logo-image

Neha Kakkar का सपोर्ट करने के चक्कर में Dhanashree ने लिया गलत पंगा!

सॉन्ग 'ओ सजना' (O Sajna) को लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस पर हाल ही में धनश्री वर्मा ने रिएक्शन देते हुए लेटेस्ट वर्जन को बेहतर बता डाला है!

Updated on: 27 Sep 2022, 10:15 AM

नई दिल्ली:

सॉन्ग 'ओ सजना' (O Sajna) को लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बल्कि ये दिन-ब-दिन और जोर पकड़ रहा है. क्योंकि बीते दिन दोनों की तरफ से लगातार जवाबी हमले देखने को मिले. गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ के इस लेटेस्ट सॉन्ग में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी उनके साथ काम किया है. ऐसे में नेहा और फाल्गुनी की जुबानी जंग के बीच धनश्री (Dhanashree supports Neha) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने नेहा के वर्जन को फाल्गुनी के ओरिजनल सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' (Maine payal hai chankai) से भी बेहतर बताया है! आज हम आपको उनके पूरे बयान के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

धनश्री (Dhanashree Verma interview) ने ये बातें एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "हम सभी को यह गाना बहुत पसंद है. हम इस गाने को सुनते हुए बड़े हुए है. हम अभी भी हर साल इस गाने को सुनते हैं. जब हमें पता चला कि इसे रीक्रिएट किया जा रहा है, तो हम दोनों बहुत एक्साइटेड हो गए. क्योंकि हम जानते हैं कि यह गाना हर किसी को पसंद है और अगर आप इसे फिर से बनाएंगे, तो इसे और भी पसंद किया जाएगा. जिस तरह से हमारे कम्पोजर तनिष्क (बागची) नेहा और जानी ने मिलकर इसे और भी ज्यादा बेहतर बनाया है."

वहीं, वीडियो सॉन्ग में उनके को-एक्टर के तौर पर दिखने वाले प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma on O Sajna controversy) ने कहा, "मैंने पहली बार इस गाने को सुना, मुझे हां कहने में ठीक 45-50 सेकंड का समय लगा. यह पहले से ही एक फेमस सॉन्ग है और जिस तरह से उन्होंने इसे फिर से बनाया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. उन्होंने इसके ओरिजन वर्जन के साथ न्याय किया. मैं बहुत एक्साइटेड था." आपको बताते चलें कि ये विवाद इस गाने के लेटेस्ट वर्जन के आउट होते ही शुरू हो गया. जब फाल्गुनी (Falguni Pathak on Neha Kakkar) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए नेहा को अपनी आवाज से टॉर्चर करने के लिए मना किया. साथ ही कहा कि अगर उनके पास गाने के राइट्स होते, तो वो नेहा के खिलाफ केस करती. जिसके जवाब में नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी शेयर की थी.