logo-image

मनीष-आश्रिता के रिसेप्शन में जमकर नाचे युवराज सिंह, अब Video Viral

मनीष पांडे और अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी ने 2 दिसंबर को शहर में आयोजित एक समारोह में एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए, इसके कुछ ही घंटों बाद मनीष सूरत में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में शामिल होने के लिए रवाना हो गए.

Updated on: 06 Dec 2019, 04:31 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेटर मनीष पांडे और अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी ने यहां गुरुवार को अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें ढोल की ताल पर मनीष के साथ युवराज जमकर थिरके. दोनों 2 दिसंबर को शहर में आयोजित एक समारोह में एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए, इसके कुछ ही घंटों बाद मनीष सूरत में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में शामिल होने के लिए रवाना हो गए.

View this post on Instagram

Nice dance #yuvrajsingh and #manishpandey #ashritashetty with my team #dholibros Rocking 🤘🤘🤘 performance

A post shared by Vijay Bhatt (@vijaybhatt888) on

मनीष और आश्रिता की मेहंदी से लेकर शादी और रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त इंटरनेट पर छाए हुए हैं. मेहंदी के लिए आश्रिता ने एक भारी-भरकम कढ़ाई वाली कल्की फैशन वाले पीले रंग के लहंगे का चुनाव किया था और इसके साथ इस दिन उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा.

शादी में उन्होंने मरून और सुनहरे रंग की साड़ी पहन रखी थी, जबकि मनीष एक क्रीम कलर की शेरवानी में काफी जंच रहे थे. इनके रिसेप्शन के लुक की बात करें तो इस दिन आश्रिता एक बारीक कढ़ाईदार लैवेंडर रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और मनीष इस मौके पर ब्लैक सूट में नजर आए.

वेडिंग रिसेप्शन में शामिल मेहमानों में से एक पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी थे. इंटरनेट पर मौजूद तस्वीरों में एक में नवविवाहित जोड़े को युवराज संग कैमरे की ओर पोज कर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.