News Nation Logo
Banner

पैकेज स्टार कहने पर वाईएसआरसीपी पर भड़के पवन कल्याण, कहा-चप्पल से पीटूंगा

IANS | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 19 Oct 2022, 12:21:20 PM
पवन कल्याण

पवन कल्याण (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर तीखा हमला करते हुए जन सेना पार्टी (जेएसपी) के नेता और अभिनेता पवन कल्याण ने मंगलवार को कहा कि अगर कोई उन्हें पैकेज स्टार कहता है तो वह उन्हें चप्पल से पीटेंगे. उन्होंने वाईएसआरसीपी के गुंडों को कड़ी चेतावनी देते हुए अपनी चप्पल उतारी और दिखाई. अभिनेता अपने ऊपर व्यक्तिगत हमलों के लिए सत्ताधारी पार्टी से नाराज थे और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी.पवन कल्याण, जो सोमवार को विशाखापटनम से लौटे थे, पुलिस द्वारा उन्हें किसी भी बैठक को संबोधित करने से रोक दिया गया था, ने मंगलवार को मंगलगिरी में पार्टी कार्यालय में जेएसपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

अभिनेता-राजनेता ने वाईएसआरसीपी नेताओं पर चौतरफा हमला किया, जो उन्हें निशाना बना रहे हैं. टॉलीवुड में पावर स्टार के रूप में पहचाने जाने वाले पवन कल्याण का मजाक उड़ाते हुए मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा और टीडीपी जैसी पार्टियों से पैकेज लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें पैकेज स्टार करार दिया था.

पवन ने सत्ताधारी दल को खुली लड़ाई की चुनौती दी और स्पष्ट किया कि वह अब निराधार आरोपों पर चुप नहीं रहेंगे. वाईएसआरसीपी नेताओं पर हमला करने के लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए, पवन ने टिप्पणी की, कि यह उनका धैर्य था जिसने उन्हें हमेशा बचाया. उन्होंने कहा, तुमने अब तक केवल मेरा धैर्य देखा है. आप रॉड या हॉकी स्टिक लेकर आना चाहते हैं, चलो. उन्होंने जेएसपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सत्तारूढ़ दल को चुनौती दी.

मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई पवन ने व्यक्तिगत आरोप लगाने के लिए वाईएसआरसीपी नेताओं की आलोचना की. उन्होंने कहा, जब मैंने स्कॉर्पियो खरीदी, तो उन्होंने पूछा कि मुझे पैसे किसने दिए. मैंने पिछले आठ वर्षों में छह फिल्में कीं. मैंने 100 करोड़ रुपये से 120 करोड़ रुपये कमाए और करों में 33 करोड़ रुपये का भुगतान किया. मैंने अपने बच्चों की फिक्स्ड डिपॉजिट को दान में दे दिया. मैंने दोनों राज्यों (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) में मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 12 करोड़ रुपये का दान दिया. यही नहीं, मैंने अयोध्या में राम मंदिर के लिए 30 लाख रुपये दिए.

जेएसपी नेता ने पार्टी के गठन के बाद से अपने कॉपर्स फंड में दान के रूप में 15.54 करोड़ रुपये प्राप्त किए. उन्होंने कहा कि पार्टी को रायथु भरोसा यात्रा के लिए 3.50 करोड़ रुपये और न सेना कोसम न वन्थु पहल के लिए 4 करोड़ रुपये मिले. अभिनेता ने अपनी तीन शादियों पर वाईएसआरसीपी नेताओं के हमले का भी कड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा, वे बार-बार कह रहे हैं कि मैंने तीन शादियां की हैं. आपको तीन शादियों से कौन रोक रहा है. उसने स्पष्ट किया कि उसने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी और दूसरी को तलाक देने के बाद तीसरी पत्नी से शादी की. पवन ने कहा कि उसने पहली और दूसरी पत्नियों को भी कानून के मुताबिक गुजारा भत्ता दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पहली पत्नी को 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया और दूसरी पत्नी को संपत्ति दी गई.पवन ने यह भी घोषणा की कि जेएसपी तेलंगाना में अगला चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी दो या सात लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार उतारेगी.

First Published : 19 Oct 2022, 12:21:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.