News Nation Logo

YRF ने दर्शाया रनबीर का लुक, सुपरस्टार के जन्मदिन पर किया 'मार्क ऑफ शमशेरा' का खुलासा!

डायरेक्टर करन मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म शमशेरा 18 मार्च 2022 को बड़े परदे पर धमाल मचाने को तैयार है. बता दें की इस मूवी में रनबीर कपूर एक नए अवतार में नज़र आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 29 Sep 2021, 04:35:39 PM
WhatsApp Image 2021 09 29 at 10 23 31 AM

सुपरस्टार के जन्मदिन पर किया 'मार्क ऑफ शमशेरा' का खुलासा! (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

डायरेक्टर करन मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म शमशेरा 18 मार्च 2022 को बड़े परदे पर धमाल मचाने को तैयार है. बता दें की इस मूवी में रनबीर कपूर एक नए अवतार में नज़र आएंगे. यश राज फिल्म्स ने अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनका ये लुक उनके फैंस के लिए रिलीज़ किया. इस पोस्टर में आप देख सकते है की रणबीर के माथे पर एक निशान है जो निश्चित रूप से फिल्म के उनके लुक और प्लॉट के बारे में साज़िश पैदा करेगा. मेकर्स ने इसे 'द मार्क ऑफ शमशेरा' कहकर निशान के पीछे की जिज्ञासा पैदा की है! इसी के साथ इसके अत्यधिक आकर्षक टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है! 

यह भी पढ़े- हेलेना बोनहम कार्टर एनोला होम्स 2 में करेंगी वापसी

इस एक्शन तमाशे में रनबीर कपूर के साथ हमें वानी कपूर भी नज़र आएँगी.  करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा में संजय दत्त भी रणबीर की निर्दयी दासता की भूमिका निभाएंगे. करन मल्होत्रा ने शमशेरा  मूवी के लिए कहा की , "यह जटिल मानवीय भावनाओं के साथ एक दृश्य असाधारण है और यह बड़े पर्दे पर आने के योग्य है, जहां लोगों को हिंदी फीचर फिल्मों को देखने का वास्तव में एक अच्छा सिनेमाई अनुभव है. करण खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें इस एक्शन एंटरटेनर के लिए सही टीम मिली और वह रनबीर को एक ख़ास और अच्छे अभिनेता के रूप में आने वाली पीढी को  उत्साहित करने के रूप में देखते है. 

यह भी पढ़े- विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म सनक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

करण मल्होत्रा ने कहा, "मैं 'शमशेरा' के मिश्रण को अंतिम रूप देकर अपना जन्मदिन मनाऊंगा, एक ऐसा विजन जिसे मैंने पिछले कुछ समय से संजोया है. एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं. उन कहानियों को बताने में सक्षम हूं जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में देखना चाहता हूं और 'शमशेरा' निश्चित रूप से उस तरह की कहानी है."

First Published : 29 Sep 2021, 04:35:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.