logo-image

अक्षय ने सिनेमा में 30 साल पूरे किए, वाईआरएफ ने इस अवसर पर स्पेशल पृथ्वीराज पोस्टर जारी किया

अक्षय ने सिनेमा में 30 साल पूरे किए, वाईआरएफ ने इस अवसर पर स्पेशल पृथ्वीराज पोस्टर जारी किया

Updated on: 04 May 2022, 11:30 AM

मुंबई:

अभिनेता अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे कर लिए हैं और यश राज फिल्म्स ने एक नया पृथ्वीराज पोस्टर बनाकर उनके इस उपलब्धि को शानदार तरीके से दिखाया है, जिसमें अभिनेता की हर एक फिल्म को दिखाया गया है।

प्रोडक्शन हाउस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अक्षय को यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि: यह मेरे दिमाग में भी नहीं आया कि यह गतिविधि सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है! यह शानदार है कि मेरी पहली फिल्म सौगंध को 30 साल बीत चुके हैं!

मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में खास है।

अक्षय की अगली फिल्म पृथ्वीराज निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। वह उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने आक्रमणकारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पिंजर के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। मानुषी छिल्लर ने संयोगिता की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.