logo-image

अजय देवगन के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे यूट्यूबर कैरी मिनाटी

कैरी मिनाटी, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत फिल्म मेडे से डेब्यू करेंगे

Updated on: 18 Dec 2020, 07:17 PM

नई दिल्ली:

फेमस यूट्यूब (Youtube) सेंसेशन कैरी मिनाटी (Carry Minati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इससे पहले कैरी मिनाटी (Carry Minati)अपना एक गाना भी यूट्यूब पर रिलीज कर चुके हैं. कैरी मिनाटी, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत फिल्म मेडे से डेब्यू करेंगे. फिल्म में कैरी मिनाटी (Carry Minati) सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा पर टिप्‍पणी को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज

कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने कहा, 'फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं. मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati)

यह भी पढ़ें: Drugs Case: एनसीबी के समन का करण जौहर ने दिया ये जवाब

कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने कहा, 'इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं. मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा. आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है.' फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.