logo-image

Hrithik Roshan: ऋतिक के सिर चढ़ी दीवानगी, गर्लफ्रेंड की सैंडल हाथ में पकड़े आए नजर

बॉलीवुड रोमांस समय-समय पर फैंस को कपल गोल्स देते रहता है.

Updated on: 04 Apr 2023, 01:48 PM

New Delhi:

बॉलीवुड रोमांस समय-समय पर फैंस को कपल गोल्स देते रहता है. आज हम जिस कपल के बारे में बात कर रहे हैं, वह ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद हैं, जो हर बार रेड कार्पेट और सोशल मीडिया पर कैमरे के लिए पोज़ देते समय एक प्यारी केमिस्ट्री दिखाते हैं. ऋतिक और सबा ने हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) में भव्य समारोह में शिरकत की थी. साथ ही अब, वहीं से कपल की एक अनदेखी इनसाइड फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्टर सबा की हील्स अपने हाथों में पकड़े हुए बॉयफ्रेंड गोल्स सेट करते दिखाई दे रहे हैं. 

दरअसल, सबा ऋतिक के साथ शुक्रवार को मुंबई में NMACC इवेंट में गई थीं. जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं. बता दें कि, वायरल हुई तस्वीर में हम ऋतिक को सबा के जूते पकड़े हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह हील्स में घूमते-घूमते थक गई थीं. कई फैंस ने इस फोटो  पर प्रतिक्रिया द और जोड़े पर प्यार बरसाया. एक फैन ने कमेंट किया, "वह कितना प्यारा है," दूसरे ने लिखा, "मुझे अपने जीवन में ऐसा कोई चाहिए !!! " एक अन्य फैंन ने लिखा, "प्यारी बात यह है कि यह पीआर नहीं था, वह वास्तव में उन्हें उसके लिए पकड़ रहा था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Aggarwal (@amitaggarwalofficial)

एक प्रशंसक को याद आया कि रणवीर सिंह ने पिछले साल एक इवेंट में दीपिका पादुकोण के लिए भी ऐसा ही किया था. जोड़े की एक तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “वह वास्तव में बहुत प्यारा है. रणवीर ने ऐसा ही तब किया जब दीपवीर एक शादी में शामिल हुए थे.”

ऋतिक ने सबा के साथ NMACC के उद्घाटन समारोह और गाला नाइट में शिरकत की थी. इस इवेंट में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुईं थी. शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, टॉम हॉलैंड, ज़ेंडया, गिगी हदीद ने भी इस दो दिवसीय इवेंट में शिरकत की थी. 

यह भी पढ़ें - Boney Kapoor Trolled: गिगी हदीद के साथ पोज देने पर ट्रोल हुए बोनी कपूर, नेटीजन्स बोले 'ठरकी बुड्ढा'

इस बीच रितिक और सबा के बारे में बात करें तो, दोनों को डेट करते हुए एक साल से अधिक हो गया है. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साधे रखी है. ऋतिक की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी, दोनों का 2014 में तलाक हो गया. ऋतिक और सुजैन अपने बेटों रिहान और हिरदान को को-पैरेंट कर रहे हैं.