logo-image

पत्रकार का सपना छोड़ स्टार बनी Mouni Roy, पुरानी तस्वीरें देखकर पहचानना भी होगा मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिलहाल सूरज नांबियार संग शादी को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन आज हम आपको मौनी का वो लुक दिखाने वाले हैं. जिस देखकर शायद आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे

Updated on: 29 Jan 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिलहाल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग शादी को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में दोनों के बीच का प्यार साफ देखने को मिल रहा है. वहीं, मौनी तो हमेशा की तरफ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन आज हम आपको मौनी का वो लुक दिखाने वाले हैं. जिस देखकर शायद आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

mon (@imouniroy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मौनी (Mouni Roy) के इन लुक्स को देखने के लिए आपको उनके शुरुआती दिनों में जाना होगा. जब कभी उनके लिए उनका परिवार पत्रकार बनने का सपना देख रहा था. जिसे सच करने के लिए मौनी ने भी जामिया मिलिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में दाखिला ले लिया. लेकिन उनकी तकदीर में तो कुछ और ही लिखा था. ऐसे में मास मीडिया के कोर्स को बीच में ही छोड़कर वे मुंबई पहुंच गई. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mouni Roy's Official Fan Page (@mouni_roy_fanpage) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जहां पर्दे पर सबसे पहले वो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर फिल्म 'रन' (Run) में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर दिखी. फिर उन्हें पहला ब्रेक टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyuki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से मिला. जिस दौरान की अगर उनकी तस्वीरें देखेंगे तो एक बार को आप लगेगा कि ये मौनी हैं ही नहीं. लेकिन ऐसा है नहीं. वहीं, कुछ लोगों का तो मानना है कि मौनी ने सर्जरी करवाई है. जिसके बाद ही उनके चेहरे और शरीर में इतना बदलाव आया है. लेकिन जब ये सवाल मौनी से किया गया तो उन्होंने सर्जरी के लिए साफतौर से नकारा. 

खैर, बात करें मौनी (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. जिनमें 'नागिन', 'देवों के देव...महादेव', 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'ससुराल सिमर का', 'कहानी घर-घर की', 'एक था राजा एक थी रानी' का नाम शामिल है. टीवी इंडस्ट्री में मौनी (Mouni Roy) का करियर पूरे 17 साल पुराना है. इसके अलावा अगर बात करें फिल्मों की तो एक्ट्रेस फिल्म 'गोल्ड', 'रोमियो अकबर वॉल्टर', 'मेड इन चाइना' जैसी बड़ी फिल्मों में दिख चुकी हैं. जिसके बाद अब वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'बोले चूड़ियां', 'मोगुल' में नज़र आने वाली हैं. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.