logo-image

करीना कपूर के मास्क की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. करीना ने इस तस्वीर के साथ सभी फैंस से गुजारिश की है कि सभी लोग मास्क पहनें.

Updated on: 06 Apr 2021, 07:54 PM

highlights

  • करीना के मास्क की कीमत 26 हजार रुपये
  • दीपिका पादुकोण भी LV का मास्क पहनती हैं
  • रणबीर कपूर को LV का मास्क पहने देखा गया

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर जितनी रफ्तार के साथ बढ़ रही है, उससे हर कोई डर हुआ है. मायानगरी में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारें इसकी चपेट में आ गए हैं, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), मोनालिसा (Monalisha), बप्पी लहरी (Bappi Laheri) और अन्य लिस्ट में शामिल हैं. जिसके बाद से कई सेलीब्रेटीज को मास्क लगाए हुए देखा जा रहा है. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. करीना ने इस तस्वीर के साथ सभी फैंस से गुजारिश की है कि सभी लोग मास्क पहनें. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी नुसरत भरूचा की 'अजीब दास्तां'

करीना ने जो मास्क पहना हुआ है, हम आपको उसकी कीमत बताने वाले हैं. करीना के मास्क की कीमत जानकर आप यकीनन एक बार चौंक जाएंगे. तस्वीर में करीना काले रंग का मास्क लगाए नजर आईं और फैन्स को भी ऐसा करने के लिए जागरुक किया. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- ये कोई प्रपोगेंडा नहीं है. कृपया अपना मास्क लगाए रहें. तस्वीर में करीना कपूर ने जो ब्लैक कलर का मास्क लगाया है वो इतना महंगा है कि जितनी एक मिडिल क्लास के व्यक्ति की मासिक सैलरी भी शायद ना हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के मास्क पर सफेद कलर का LV सिंबल भी लगा हुआ है. ये मास्क एक सिल्क पाउच के साथ मिलता है. इस ब्रांड की वेबसाइट पर अगर आप जाएंगे तो पाएंगे कि इस मास्क की कीमत $355 डॉलर है. भारतीय करेंसी में इस मास्क की कीमत 25 हजार 994 रुपये है. करीना अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जो इस कंपनी का मास्क इस्तेमाल करती हैं. इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी इसी कंपनी के मास्क के साथ देखे गए थे. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के फैन्स को लग सकता है झटका, 'थलाइवी' की रिलीज पर संकट

बता दें कि रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे, हालांकि अब वे पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं. कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है. कोरोना से बचने के लिए मुंह पर मास्क जरूर पहनें. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग को बनाकर रखें और बार-बार हाथों को साबुन से अच्छी तरह धोएं. इसके अलावा देश में कोविड वैक्सीनेशन जारी है. यदि आप कोरोना वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं, तो वैक्सीन जरूर लगवाएं.