logo-image

इन Bollywood Stars की संपत्ति के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के पास पैसों की कमी नहीं है. इन स्टार्स ने साल 2021 में 7 करोड़ से लेकर 60 करोड़ रुपये तक की संपत्ति (Properties) खरीदी हैं.

Updated on: 18 Dec 2021, 12:28 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के पास पैसों की कमी नहीं है. इस बात से कोई भी अंजान नहीं है. सभी के पास ढेरो संपत्तियां (Properties) हैं. और इन्हें उतना ही संपत्तियों (Properties) में निवेश करना पसंद भी होता है. और यही सबसे मुख्य वजह है आज हम कुछ स्टार्स पर चर्चा करेंगे जिन्होंने साल 2021 में  7 करोड़ से लेकर 60 करोड़ रुपये तक की संपत्ति (Properties)खरीदी हैं. कुछ के पास तो कई सारी संपत्ति(Properties)है उसके बावजूद उन्होंने लिया है. लेकिन कुछ की यह पहली संपत्ति है. 

 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) - 

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 5,184 वर्ग फुट की मुंबई में संपत्ति खरीदी है. एक्टर अक्सर इन्वेस्ट करते रहते हैं. उनकी कई सारे शहरों में संपत्तियां है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संपत्ति की कीमत 31 करोड़ रुपये है. इसे टियर -2 बिल्डर, क्रिस्टल ग्रुप द्वारा प्रोजेक्ट अटलांटिस कहा जाता है. बता दें कि एक्टर ने दिसंबर 2020 में ही इस संपत्ति को खरीद लिया था, हालांकि इसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में हुआ था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के पास पहले से ही मुंबई में दो बंगले और कई अन्य संपत्तियां हैं. 

अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) -

वहीं बात करें बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जो अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं और अक्सर इसी वजह से खबरों का हिस्सा बने रहते हैं.  एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा के नजदीक रहने की तरकीब निकाली है. उन्होंने एक्ट्रेस के घर के करीब रहने का फैसला किया है.  जिसके चलते उन्होंने बांद्रा में एक 4 बेडरूम-हॉल-रसोई स्काई-विला खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , अभिनेता ने इस अपार्टमेंट के लिए 20 से 23 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के सामने की संपत्ति बांद्रा पश्चिम में 26 मंजिला-ऊंची 81 औरेट में है. 

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) -

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जो जुहू में प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में शिफ्ट हो गई हैं.  प्रियंका साल 2016 में पांच बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहती थीं और अब (Jacqueline Fernandez) जैकलीन फर्नांडिस ने इसे अपना घर बना लिया है. अपार्टमेंट की कथित कीमत 7 करोड़ रुपये है. 

 

यह भी जानें - बच्चों के बिना Kareena Kapoor की हुई ऐसी हालत, पोस्ट देखते ही टूट जाएगा दिल