logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Priyanka Chopra: प्रियंका की बेटी Malti के साथ फोटो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस हाल ही में अपने भारत के टूर से अपने घर वापस लौटी हैं.

Updated on: 10 Nov 2022, 05:17 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस हाल ही में अपने भारत के टूर से अपने घर अमेरिका वापस लौट चुकी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस बड़े लंबे समय के बाद अपने देश भारत लौटी थी, जहां उन्होंने भारत में बिताए अपने हर एक पल को पूरी तरह एंजॉय किया और अपने सोशल मिडीया अकाउंट पर भी शेयर किया. लेकिन, अब अपनी शॉर्ट ट्रिप के बाद प्रियंका अपनी फैमिली के पास वापस लौट चुकी हैं. हाल ही में  प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी मालती मैरी जोनस और पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया "होम". पोस्ट की हुई तस्वीर में प्रियंका अपनी छोटी सी बेटी के साथ खेलते हुए और गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं. साथ ही उनके साथ निक जोनस को भी देखा जा सकता है जो अपनी पत्नी और बच्ची को प्यार से देख रहे हैं. बात करें पीसी के लुक की तो, एक्ट्रेस को अपने नो-मेकअप लुक में फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें - Yashoda: Samantha Prabhu की फिल्म ने रिलीज से पहले ही तोड़े रिकॉर्ड, करी इतनी कमाई

इस बीच, अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, वह अगली बार 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और 'सिटाडेल' में दिखाई देने वाली हैं. उनके पास एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' भी है जिसका निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक रोड ट्रिप के ऊपर आधारित कहानी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)