logo-image

बाबा रामदेव ने अमिताभ बच्चन को बताया योद्धा, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए है. इस खबर के बाद से ही तमाम बड़ी हस्ती से लेकर आम जनता तक उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Updated on: 12 Jul 2020, 11:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए है. इस खबर के बाद से ही तमाम बड़ी हस्ती से लेकर आम जनता तक उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. योग गुरु बाबा रामदेव ने भी बिग बी को योद्धा बताते हुए उनके लिए प्रार्थना की है. रामदेव ने ट्विटर पर लिखा, 'अमिताभ बच्चन जी आप एक योद्धा है, करोड़ों लोगों के आदर्श, प्रेरणा व उर्जा हैं, हमें विश्वास है कि आप जल्द ही कोरोना की इस जंग को जीतकर बाहर निकलेंगे और आपकी जीत से करोड़ो लोगों को भी हौसला व प्रेरणा मिलेगी.'

बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि परिवार के बाकी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है.

ये भी पढ़ें: अमिताभ के बाद रेखा के घर तक पहुंचा कोरोना, गार्ड के पॉजिटिव मिलने पर बंगला सील

अमिताभ बच्चने की सेहत को लेकर अस्पताल के सूत्रों ने कहा है कि उनकी सेहत स्थिर बनी हुई है. हल्के लक्षण के बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में अमिताभ बच्चन के इलाज को लेकर सभी जरूरी इंतजाम किए जा चुके हैं.

ये सितारे हुए कोरोना पॉजीटिव

बंगाली एक्ट्रेस कोएल मल्लिक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस का शिकार हो गए हैं. टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रही थीं. सिंगर कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोना वायरस फैल गया था. करीम मोरानी की बेटी और फिल्म अभिनेत्री जोआ भी कोरोना से पीड़ित हो चुका है.