logo-image

Yodha Trailer OUT: ट्रेलर को देख शेरशाह की आ जाएगी याद, सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन अवतार कर देगा हैरान

Yodha Trailer OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है. इस ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म शेरशाह की याद जरूर आ जाएगी क्योंकि ये दोनों ही फिल्में देशभक्ति से प्रेरित हैं.

Updated on: 29 Feb 2024, 05:14 PM

नई दिल्ली :

Yodha Trailer OUT: आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर (Yodha Trailer OUT) रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है. इस ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म शेरशाह की याद जरूर आ जाएगी क्योंकि ये दोनों ही फिल्में देशभक्ति से प्रेरित हैं.  इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ऐसे सैनिक की भूमिका में हैं जो एक गुप्त मिशन पर जाते हैं.  ट्रेलर में शानदार एक्शन, रोमांच और देशभक्ति का जज्बा देखने को मिलता है. 

सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

ट्रेलर की शुरुआत एक हवाई जहाज हाईजैक से होती है. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक सैनिक की भूमिका में नजर आते हैं जो देश की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने को तैयार है. ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि उन्हें एक गुप्त मिशन पर भेजा जाता है. मिशन के दौरान उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी की झलक दिखाई गई है. इसके साथ ही, फिल्म के सभी स्टार्स को भी दर्शकों से रूबरू करवाया गया है. 

रॉ एजेंट बनी दिखीं दिशा पटानी

ट्रेलर में दिशा पटानी एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को मदद करती है और राशि खन्ना,  सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेमिका की भूमिका में हैं. ट्रेलर का अंत एक शानदार एक्शन के साथ होता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी खलनायकों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं. 

फैंस खूब कर रहे हैं पसंद

एक्शन हीरो के तौर सिद्धार्थ मल्होत्रा वाकई शानदार नजर आ रहे हैं. जैसे ही इस फिल्म का ट्रलेर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, देखते ही देखते यह जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इसे खूब पंसद कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और रश्मि खन्ना अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर है. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा कर रहे हैं. 

कई बार बदला जा चुका है योद्धा की रिलीज डेट 

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' भी रिलीज कर दिया था. बता दें कि योद्धा की पहली रिलीज डेट 7 जुलाई 2023 थी. उसके बाद इस डेट को बदलकर 15 सितंबर 2023 को किया गया. फिर 8 दिसंबर 2023 किया है. लेकिन अब सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी.