logo-image

Yodha BO Collection:योद्धा की कमाई में हुई बढोतरी, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन

Yodha Box Office Collection: इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, योद्धा ने शनिवार को भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Updated on: 17 Mar 2024, 01:54 PM

New Delhi:

Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), राशि खन्ना (Raashi Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर योद्धा (Yodha) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई. ऑफिशियल आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की. अब, दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों में नंबर्स में थोड़ा उछाल दिख रहा है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, योद्धा ने शनिवार को भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन लगभग 9.85 करोड़ रुपये हो गया है.

मुंबई और दिल्ली में 500 से अधिक शो के साथ, शनिवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 18.83 प्रतिशत थी. योद्धा के साथ, अदा शर्मा की बस्तर और सरगुन मेहता की जट्ट नुउ चुडैल टाकरी' शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी. हालांकि, ये दोनों फिल्में योद्धा से आगे नहीं निकल पाई हैं. दो दिनों में, बस्तर 1.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है, जबकि जट्ट नुउ चुडैल टाकरी ने 2.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है, ऐसे में योद्धा के लिए इसमें सफल होना एक कठिन काम लगता है. अजय देवगन की इस स्टारर ने भारत में 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है, और दुनिया भर में इसका कलेक्शन 120 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की देशभक्ति थ्रिलर ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये से कम कमाई की. 2021 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर शेरशाह की डिजिटल रिलीज़ को शानदार रिएक्शन मिले थे. हालाँकि, 2016 में कपूर एंड संस के बाद सिद्धार्थ को बॉक्स-ऑफिस पर कोई सफलता नहीं मिली. उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन 2022 में थैंक गॉड के साथ थी और वह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

इससे पहले तरण आदर्श ने एक्स पर पोस्ट किया था, "योद्धा खरीदें-एक-पाएं-एक मुफ्त टिकट ऑफर. बड़े पर्दे पर एक्शन-थ्रिलर का अनुभव करने के इच्छुक फैंस के लिए अच्छी खबर. इस वीकेंड, टीम योद्धा ने #Buy1Get1 की घोषणा की है." 

हाल ही में, एक्टर खुद को बॉलीवुड में अगले एक्शन स्टार के रूप में तैयार कर रहे हैं. उन्होंने इस साल रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया.