logo-image

Yo Yo Honey Singh Birthday: इन 5 गानों से हनी सिंह को मिली थी पहचान, देखें Video

आज के समय में हनी सिंह कई फिल्मों में भी गाने गा चुके हैं. हनी सिंह ने अपना नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है. आज हम आपके लिए लाए हैं हनी सिंह के वो 5 गाने (Honey Singh Songs) जिनसे उन्हें पहचान मिली

Updated on: 15 Mar 2021, 12:40 PM

highlights

  • हनी सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 को हुआ था
  • हनी सिंह को इन 5 गानों से मिली थी पहचान

नई दिल्ली:

Yo Yo Honey Singh Birthday: फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर हनी सिंह को फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में जन्में हनी सिंह (Honey Singh) का असली नाम हिरदेश सिंह है. स्टेज पर परफॉर्म करने के बाद उन्होंने अपना नाम यो यो हनी सिंह रख लिया था. बॉलीवुड के सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब वीडियोज से की थी जिसके बाद वह रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए. आज के समय में हनी सिंह कई फिल्मों में भी गाने गा चुके हैं. हनी सिंह ने अपना नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है. आज हम आपके लिए लाए हैं हनी सिंह के वो 5 गाने जिनसे उन्हें पहचान मिली.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट बनीं 'सीता', दमदार है फिल्म RRR में एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

सॉन्ग- डोप शोप

हनी सिंह और सिंगर दीप मनी का यह गाना इंटरनेशनल विलेजर एल्बम का था. हनी सिंह का ये गाना आज भी कई पार्टियों में बजाया जाता है और लोग इस पर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं.

सॉन्ग- अंग्रेजी बीट दे

गिप्पी ग्रेवाल और यो यो हनी सिंह का यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था. गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आगे के समय में अंग्रेजी बीट दे गाना दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल में भी शामिक किया गया था. 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

सॉन्ग- यार बथेरे

फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह का यार बथेरे गाना काफी पॉपुलर हुआ था. 

सॉन्ग- ब्रेकअप पार्टी

हनी सिंह का यह गाना काफी फेमस हुआ था और आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं.

सॉन्ग- ब्लू आईज

यो यो हनी सिंह का यह गाना साल 2013 में रिलीज हुआ था. 'ब्लू आईज' ब्लॉकबस्टर गाना था और लोगों को इसने थिरकने पर मजबूर कर दिया था. 

फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने कई हिट गाने दिए हैं. जिनमें 'ब्राउन रंग', 'हाई हील्स', 'ब्रेकअप पार्टी', 'ब्रिंग मी बैक', 'इसे कहते हैं हिप हॉप हिप हॉप', 'देसी कलाकार', 'रानी तू मैं राजा' जैसे कई गाने शामिल हैं.