logo-image

Year Ender Review 2016: हॉट-बोल्ड सीन्स के बावजूद ये फिल्में रहीं फ्लॉप

'क्या कूल है हम 3' एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है, जो अश्लीलता और फूहड़पन से भरी हुई है।

Updated on: 31 Dec 2016, 04:33 PM

नई दिल्ली:

साल 2016 में बोल्ड फिल्मों की भरमार रही। कई बोल्ड फिल्में अपने कामुक कंटेंट से दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींचने में कामयाब रहीं, तो कई फिल्में बेदम निकली। विशाल पांड्या जो कि सेक्स और सस्पेंस फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनकी फिल्म 'वजह तुम हो' में सना खान और गुरमीत ​सिंह के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं। आज ​हम आपको कुछ ऐसी ​ही फिल्में दिखाने जा रहे हैं, जिन्होंने 2016 में सेक्स और बोल्डनेस की सभी सीमाएं पार की दीं।

वजह तुम हो
वजह तुम हो

1. हेट स्टोरी सीरीज के डायरेक्टर विशाल पांड्या की फिल्म 'वजह तुम हो' में बोल्डनेस की भरमार रही। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कोई भी मजबूर हो जाएगा, इस फिल्म को देखने के लिए। फिल्म में सना खान और गुरमीत सिंह के बीच कई लिप लॉक सीन्स भी फिल्माए गए। 16 दिसंबर को रिलीज हुई सेक्स, रोमांस, मारधाड़ वाली इस फिल्म में सना खान और शर्लिन चोपड़ा ने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं।

वन नाइट स्टैंड
वन नाइट स्टैंड

2. सनी लियोनी ने 'वन नाइट स्टैंड' में सेक्स और बोल्डनेस का तड़का दिया था। सबसे बोल्ड फिल्मों मे से एक यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। हमेशा की तरह सनी इस फिल्म में भी हॉट और सेक्सी अवतार में दिखीं। फिल्म की कहानी दो लोगों के बीच गुजरी एक रात की कहानी पर आधारित है जिसमें दोनों के बीच संबंध बनते हैं और फिर दोनों को प्यार हो जाता है।

मस्तीजादे
मस्तीजादे

3. बोल्ड सीन्स और अश्लील डायलॉग्स से भरी 'मस्तीजादे' को को लेकर भारी विवाद हुआ, यहां तक की सेंसर बोर्ड ने भी कैंची चलाने से कोई गुरेज नहीं किया। 'मस्तीजादे' में सनी लियोनी बेहद बोल्ड और सेक्सी नजर आईं। खबरें ऐसी भी थीं एक ट्रेलर के एक सीन में सनी बगैर कपड़ों के भी नजर आई थीं। सनी लियोनी इस फिल्म में अपनी अन्य फिल्मों के मुकाबले बेहद बोल्ड और हॉट लग रही थी।

मस्ती
मस्ती

4.'मस्ती' इंद्र कुमार की एडल्ड फिल्म है। 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के डायलॉग बेहद कामुक हैं। फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफ़ताब शिवदेसानी लीड रोल में हैं। वहीं सना खान, उर्वशी रौतेला और पुजा चोपड़ा दिखाई भी नज़र आईं। फिल्म जुलाई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

क्या कूल है हम 3
क्या कूल है हम 3

5. 'क्या कूल है हम 3' एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है, जो अश्लीलता और फूहड़पन से भरी हुई है। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में तुषार कपूर और आफताब शिवदासनी मेन रोल में हैं। मंदाना करीम ने इस फिल्म से डेब्यू किया। अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन्स किए।

बेईमान लव
बेईमान लव

6. रजनीश दुग्गल और सनी लियोनी की फिल्म 'बेईमान लव' भी बोल्ड फिल्मों में से एक है। ये जोड़ी पहले भी 'एक पहेली लीला' में साथ नजर आ चुकी है। इसमें भी में दोनों ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे, जिसे उन्होंने यहां भी जारी रखा। फिल्म अक्टूबर में रिलीज हुई थी।