logo-image

Year Ender 2021: इन सितारों ने अलग किए रास्ते, एक पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप

आमिर खान (Aamir Khan) के तलाक के बाद लोगों को दूसरा झटका तब लगा जब साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया

Updated on: 21 Dec 2021, 11:10 AM

नई दिल्ली:

साल 2021 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों के नए रिश्ते बने तो वहीं कई लोगों ने अपने रिश्तों को हमेशा के लिए खत्म कर दिया. इसके साथ ही कुछ सेलेब्स के घर का कलह लोगों के बीच ऐसे सामने आया कि वो अपना मुंह छिपाते फिरे. वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी शादी के 15 साल बाद किरण राव से तलाक लेकर सभी को हैरान कर दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट और वीडियो शेयर कर अपने अलग होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. आइए जानते हैं साल 2021 में कौन-कौन से सितारों ने जुदा की राहें. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: इन सितारों ने सात जन्मों तक साथ निभाने की खाई कसम

आमिर खान और किरण राव

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) ने इस साल की शुरुआत में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह कह कर दूरी बना ली थी कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहते हैं. जिसके बाद से आमिर के बारे में कम ही खबरें आती थीं. मगर 3 जुलाई को आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट देकर फैंस को बताया कि वो हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं लेकिन काम और बच्चे की परवरिश के लिए साथ हैं. दोनों ने कहा था कि वो आपसी सहमति से ऐसा कर रहे हैं. बता दें कि आमिर और किरण 15 साल तक शादी के बंधन में थे. 

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य

आमिर खान के तलाक के बाद लोगों को दूसरा झटका तब लगा जब साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. दोनों ने 2017 में शादी रचाई थी, जिसमें कई करोड़ का खर्चा किया गया था. समांथा की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं और इसी बीच दोनों ने तलाक की खबर फैंस को दी जो किसी शॉक से कम नहीं थी. 

नुसरत जहां और निखिल जैन

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन की शादी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों ने विदेश में शादी रचाई थी. लेकिन इस साल की मध्य में नुसरत जहां ने अपनी शादी को ये कहते हुए अमान्य करार दिया था कि उनकी शादी भारत में रजिस्टर ही नहीं हुई है. कुछ वक्त पहले ही नुसरत जहां मां बनीं, उन्होंन बताया था कि ये बच्चा निखिल जैन का नहीं है क्योंके वो बीते साल नवंबर से निखिल से अलग रह रही हैं.

हनी सिंह और शालिनी तलवार

रैपर हनी सिंह (Honey Singh) के लिए भी ये साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने इसी साल हनी सिंह और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए. हनी सिंह ने भी अपनी सफाई पेश की. आखिर में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.