logo-image

Year Ender 2021: OTT के शोर में चमके ये सितारे, किसी ने बढ़ाया पारा तो किसी ने थामीं धड़कनें

आज हम आपको उन एक्टर्स- एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा और जमकर तारीफें बटोरीं.

Updated on: 31 Dec 2021, 06:58 PM

नई दिल्ली :

2021 सभी के लिए काफी कठिन रहा. लेकिन इस मुश्किल वक्त में हमें मुस्कुराने की वजह देने में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. थिएटर्स बंद होने के बावजूद आटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई सीरीज और फिल्में को रिलीज किया गया. जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा. कोरोना के दौरान ott प्लेटफार्म बहुत तेज़ी से आगे बढ़ा है. वेब सीरीज के चलते कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें काम के साथ साथ पहचान भी मिली. आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स- एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा और जमकर तारीफें बटोरीं. 

यह भी पढ़ें: 'न उम्र की सीमा हो' गाने को ऐसे साबित किया सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने

अमृता सुभाष
'गली बॉय' (Gully Boy) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मां की भूमिका निभाने वाली अमृता सुभाष (Amruta Subhash) ने इस साल 'बॉम्बे बेगम' (Bombay Begum) और 'धमाका' (Dhamaka) में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amruta Subhash (@amrutasubhash)

सई तम्हंकर
सई तम्हंकर (Sai Tahamkar) ने ओटीटी पर आई फिल्म 'मिमी' (Mimi) में कृति सैनन (Kriti Sanon) के दोस्त का किरदार निभाया था. दोस्त के प्रति अपनी वफादारी से उन्होंने अपने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Tamhankar (@saietamhankar)

टीना देसाई
अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 24/11' (Mumbai Diaries 24/11) में टीना देसाई (Tina Desai) ने अपने दमदार किरदार से सबका मन मोह लिया. एक होटल मैनेजर का रोल प्ले करने वाली टीना देसाई ने अपनी जान पर खेलकर पूरे स्टाफ को आतंकवादियों से बचाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Desai (@desaitina)

आदर्श गौरव
आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) ने फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में अपनी कातिलाना अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने फिल्म में एक चालाक ड्राइवर की भूमिका निभाई, जो गरीबी से बचना चाहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adarsh Gourav (@gouravadarsh)

परमवीर सिंह चीमा
परमवीर सिंह चीमा (Paramvir Singh Cheema) ने वेब सीरीज 'तब्बर' (Tabbar) में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई. अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'मैं इस महामारी के दौरान बहुत उदास था, मुझे चिंता थी कि क्या चीजें मेरे लिए कभी काम करेंगी या मुझे कोविड के कारण स्थाई रूप से मुंबई से पंजाब वापस तो नहीं जाना पड़ेगा.' लेकिन ऐसा नहीं हुआ. परमवीर ने तब्बर से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई और अब भी वो जगह कायम है.