logo-image

तो इस वजह से रहा साल 2018 नोरा फतेही के लिए बेहद खास, आप भी जानिए क्यों

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है.

Updated on: 31 Dec 2018, 10:22 AM

नई दिल्ली:

'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि साल 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है. इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में काम का मौका मिला.

नोरा ने कहा, "मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है. मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी. साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है. हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं."

उन्होंने कहा, "मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तनवाला रहा है. यह और बड़ा और बेहतर होगा. उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी."

बता दें कि फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है. इस पर उन्होंने कहा, "'दिलबर' मेरे बहुत करीब है. यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था."

नोरा जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग वह इनदिनों कर रही हैं. निखील आडवानी के निर्देशन बन रही बाटला हाउस के बारे में बात करे तो इस फिल्म में रवि किशन भी लीड रोल में हैं. 15 अगस्त को रिलीज हो रही बाटला हाउस एक दशक पहले 19 सितंबर को दिल्ली के बाटला हाउस में हुई असली मुठभेड़ पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से)