logo-image

फिटनेस के मामले में Bollywood के खलीफाओं को मात देते हैं ये south stars

जब फिटनेस की बात हो तो बॉलीवुड में कई कलाकारों का नाम लिया जा सकता है. जिसमें जॉन अब्राहम, ऋतिक रौशन, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल जैसे कलाकार शामिल हैं. लेकिन साउथ में भी कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी फिटनेस से बॉलीवुड स्टार्स को पानी पिला सकते हैं.

Updated on: 28 Jun 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली:

जब फिटनेस की बात होती है तो बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनका नाम लिया जा सकता है. इस लिस्ट में जॉन अब्राहम, ऋतिक रौशन, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. इन कलाकारों जैसी फिटनेस (Bollywood actors fitness) पाने की लोग चाहत रखते हैं. लेकिन अब जैसा कि बॉलीवुड और साउथ को फिल्मों के मामले में कंपेयर किया जा रहा है. ऐसे में फिटनेस के मामले में भी कंपेयर करना बनता है. तो आपको बता दें कि साउथ (South stars fitness) में भी कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी फिटनेस से बॉलीवुड के कलाकारों को पानी पिला सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश
यश (Yash) की हालिया रिलीज फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में तो आपने एक्टर का खतरनाक अंदाज देख ही लिया. उनके लुक ने लोगों का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि यश अपनी इस तगड़ी फिटनेस (Yash fitness) के लिए रूटीन में कई चीजें शामिल करते हैं. जिनमें कार्डियो, मसल ट्रेनिंग, 30 मिनट की पावर ट्रेनिंग, पुश अप्स और पुल अप्स शामिल हैं. इनके साथ ही उनकी फिटनेस में डाइट एक अहम भूमिका निभाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

राम चरण
साउथ स्टार राम चरण (Ram Charan) वैसे भी खुद को फिट रखते हैं. लेकिन फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के लिए उन्हें जी जान लगाकर मेहनत की थी. उन्होंने करीब 2 सालों तक एक डाइट (Ram Charan diet) फॉलो किया. जिसमें उन्होंने लो कार्ब, लो फैट और हाई प्रोटीन डाइन को शामिल किया. इसके अलावा एक्टर फिटनेस के लिए वेट ट्रेनिंग भी करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जूनियर एनटीआर
एक्टर (Junior NTR) को देखकर एक बार आपको पहले वाले जूनियर एनटीआर जरूर याद आ जाए, लेकिन अब वो पहले वाले एनटीआर नहीं रहे. जो दिखने में काफी चबी था. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन (Junior NTR transformation) काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. अब उनकी टोन्ड बॉडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय देवरकोंडा
फिल्म 'लीगर' (Liger) स्टारर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) ने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए डाइट के साथ-साथ हैवी वेट ट्रेनिंग (Vijay Deverkonda weight training) का सहारा भी लिया है. इसके साथ ही फिटनेस के मामले में स्पोर्ट्स भी उन्हें खूब सपोर्ट करता है. वहीं, एक्टर रिफाइंड, चीनी को भी इग्नोर करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akhil Akkineni (@akkineniakhil)

अखिल अक्किनेनी
अखिल (Akhil Akkineni) रोजाना एक्सरसाइज के जरिए अपनी बॉडी को फिट (Akhil Akkineni fit body) बनाते हैं. जिसकी तस्वीरें या वीडियो भी वो अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर ने हेल्थी फूड अपनी डाइट में शामिल किया है.