logo-image

यामी को है ये लाइलाज बीमारी, शादी के 4 महीने बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बेहद खूबसूरत हैं, लोग उन पर मरते हैं. लेकिन हाल ही में यामी ने खुलासा किया है कि वो एक ऐसी बीमारी से जूझ रही हैं, जिसका कोई इलाज नहीं है.

Updated on: 06 Oct 2021, 10:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज जिस मुकाम पर हैं कि आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं. उन्होंने कम ही फिल्में की हैं, हालांकि, अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है. यामी बेहद खूबसूरत हैं, फैंस उनकी तरह खूबसूरती की चाहत रखते हैं. लेकिन आज जो हम आपको बताने वाले हैं, उसे सुनकर शायद आप अपनी इस चाह को कभी न चाहें. दरअसल, यामी एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है, जिसका कोई इलाज नहीं. इस बात का खुलासा खुद यामी गौतम ने किया है.

यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि, वह टीनेज से त्वचा की बीमारी से जूझ रही हैं, जिसका नाम केरारोसिस पिलारिस है और अब वह सभी को इस बीमारी के बारे में बताना चाहती हैं. यामी ने लिखा है, 'मैंने हाल ही में कुछ तस्वीरों के लिए शॉट दिए. जब वो पोस्ट प्रोडक्शन (जो कि एक सामान्य प्रक्रिया है) के लिए जाने वाली थीं, जिससे मेरी स्किन कंडीशन केराटोसिस पिलारिस (Keratosis- Pilaris) को छुपाया जा सके, मैंने सोचा, हे यामी तुम इस तथ्य को क्यों नहीं मानती हो और इसके साथ तुम ठीक हो, इसे स्वीकर करो. बस जाने दो...(हां मैं अपने आप से जोर-जोर से बात करती हूं.)

इसके आगे यामी ने लिखा, 'जिन लोगों को इसके बारे में नहीं पता, यह एक स्किन कंडीशन है जिससे आपकी त्वचा पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। मैं वादा करती हूं कि वे आपका दिमाग इतना खराब नहीं करते हैं, जितना आपकी पड़ोस वाली आंटी करती हैं. टीनएज के दौरान यह मेरी स्किन पर हुआ और इसका अभी भी कोई इलाज नहीं है. मैंने कई सालों तक इसे बर्दाश्त किया है और आखिरकार आज मैंने अपने डर और असुरक्षाओं को दूर करने का फैसला किया और अपनी 'कमियों' को दिल से स्वीकार किया. मैंने आपके साथ अपनी सच्चाई को शेयर करने का साहस किया.'

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'भूत पुलिस' में देखा गया था. इस फिल्म में यामी के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी लीड रोल में नज़र आए थे. फिलहाल यामी कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जिनमें 'लास्ट', 'दसवीं' और 'द थर्सडे' का नाम शमिल है.