logo-image

यामी गौतम ने अपनी मां को ऐसे किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल

यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी मम्मी के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है. इस खास मौके पर यामी गौतम (Yami Gautam) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यामी अपनी मां और बहन सुरीली के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 09 Jun 2021, 04:33 PM

highlights

  • यामी गौतम ने अपनी मम्मी को किया बर्थडे विश
  • यामी ने मां और बहन के साथ तस्वीर शेयर की है
  • यामी गौतम इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी शादी की बाद से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच आज यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी मम्मी के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है. इस खास मौके पर यामी गौतम (Yami Gautam) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यामी अपनी मां और बहन सुरीली के साथ नजर आ रही हैं. तीनों की ये प्यारी सी तस्वीर यामी की शादी के समय की है. इस तस्वीर में यामी अपनी शादी में पहनी गई साड़ी में ही नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक, देखें यामी गौतम की शादी की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी ने इंस्टाग्राम पर नई दुल्हन के रूप में अपनी मां और बहन की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर दिन हम अपनी मां की तरह बनते जा रहे हैं और इसपर हम गर्व महसूस नहीं कर पाते हैं! जन्मदिन मुबारक हो मम्मी,' इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट में यामी गौतम (Yami Gautam) कह रही हैं कि वह हर दिन थोड़ी-थोड़ी अपनी मां की तरह होती जा रही है. यामी के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी मम्मी को बर्थडे विश भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को घोषणा की कि उन्होंने 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली है. यामी ने चानक शादी रचा कर लोगों को सरप्राइज कर दिया था. यामी और आदित्य ने 2019 में आई  फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था. यामी और न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) की ये शादी काफी इंटीमेट थी और जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी की तस्वीर में यामी दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी शानदार था. यामी आने वाले समय में फिल्म 'दसवी', 'ए थ्रसडे' और 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी.