logo-image

यामी गौतम को अपने जीवन साथी में चाहिए ये क्वालिटी, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

इस सेशन के दौरान एक फैन ने यामी गौतम (Yami Gautam) से पूछा कि उनके जीवन साथी में कौन से गुण होने चाहिए

Updated on: 10 Apr 2020, 11:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक यामी गौतम (Yami Gautam) ने बताया कि उन्हें अपने जीवन साथी में कौन-कौन से गुण चाहिए. हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरैक्टिव सेशन रखा था. जिसमें उन्होंने बताया कि 'गुड कुक' और 'गुड ह्यूमर' ये 2 आवश्यक गुण हैं जो वो अपने जीवनसाथी में चाहती हैं. इस सेशन के दौरान एक फैन ने यामी गौतम (Yami Gautam) से पूछा कि उनके जीवन साथी में कौन से गुण होने चाहिए. इसके जवाब में यामी गौतम (Yami Gautam) ने कहा, 'अच्छा खाना बना लेता हो, एक सुंदर दिल के साथ बहुत मजेदार हो.

यह भी पढ़ें: रामायण ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, 'सेना चली' बना Twitter Trending

View this post on Instagram

#indiafightscorona #stayhome #staysafe🙏🏻🇮🇳

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी गौतम (Yami Gautam) ने यह भी शेयर किया कि वह कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कैसे घर पर समय बिता रही हैं. उसने कहा, 'इस लॉकडाउन में, मैं योग करती हूं, खाना बनाती हूं, पढ़ाई करती हूं, फिल्में देखती हूं और अपने परिवार को याद करती हूं.'

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के 9 बजे 9 मिनट की अपील, गिर गई टीवी की रेटिंग


28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं यामी गौतम (Yami Gautam) ने सुपरहिट फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से बॉलीवुड में कदम रखा था. इससे पहले उन्होंने चंडीगढ़ से लॉ की पढ़ाई की है. यामी गौतम (Yami Gautam) एक आइएएस अफसर बनना चाहती थीं. 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) के बाद यामी गौतम ने (Vicky Donor) 2014 में फिल्म 'एक्शन जैक्सन', 2015 में फिल्म 'बदलापुर', 2016 में फिल्म 'सनम रे', 'काबिल' और आखिरी बार फिल्म 'बाला' में नजर आई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी अगली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी.