logo-image

यामी गौतम की शादी के बाद बढ़ी मुसीबतें, इस मामले में ED के सामने होंगी पेश

यामी को ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (Foreign Exchange Management Act) का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा गया है

Updated on: 03 Jul 2021, 12:01 PM

highlights

  • यामी गौतम को ईडी ने भेजा समन
  • यामी गौतम ने जून के महीने में शादी रचाई है
  • यामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बाद अब मुसीबतों से घिरतीं नजर आ रही हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) को ईडी ने पूछताछ (ED) के लिए समन भेजा है. यामी को ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (Foreign Exchange Management Act) का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा गया है. यामी गौतम (Yami Gautam) को इससे पहले पिछले साल समन भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस कोरोना महामारी की वजह से नहीं जा पाई थीं. खबरों के मुताबिक, यामी गौतम (Yami Gautam)  को ईडी के सामने अगले हफ्ते 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है.

यह भी देखें: सुशांत की मौत से पहले ऐसी थी रिया चक्रवर्ती की लाइफस्टाइल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने सूचित नहीं किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे ही करीब  1.5 करोड़ रुपयों के ट्रांसजेक्शन सामने आने के बाद यामी गौतम (Yami Gautam) जांच के दायरे में आ गई थीं. यामी गौतम ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से हिमाचल प्रदेश में बेहद सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक छाई रही थीं.

यह भी पढ़ें: साउथ की हर फिल्म में दिखता है ये एक्टर, लेता है हीरो से ज्यादा फीस

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम (Yami Gautam) जल्द ही फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी. यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म 'उरी', 'काबिल', 'सनम रे', 'गिन्नी वेड्स सनी', 'विक्की डोनर', 'बाला', 'बदलापुर' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. आने वाले समय में यामी गौतम 'भूत पुलिस', 'अ थर्सडे'  में नजर आने वाली हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) 'अ थर्सडे' में एक शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं. यामी फिल्म में नैना जायसवाल नामक एक सिंपल स्कूल शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं. वहीं दिल्ली के रहने वाले आदित्य धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं.