logo-image

यामी गौतम की शादी में बहन सुरीली ने यूं किया था डांस, वायरल हुआ Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam) की बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं

Updated on: 12 Jul 2021, 09:42 AM

highlights

  • यामी गौतम की बहन सुरीली का डांस वीडियो वायरल
  • यामी की शादी में सुरीली ने किया था डांस
  • सुरीली के वीडियो को फैंस कर रहे हैं पसंद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी को 1 महीना पूरा हो चुका है मगर सोशल मीडिया पर आज भी यामी और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam) की बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं. सुरीली गौतम (Surilie Gautam) का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेहद सिंपल तरीके से की गई शादी में भी यामी ने कितने मजे किये हैं.

यह भी देखें: करिश्मा कपूर आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

सुरीली गौतम (Surilie Gautam) का ये वीडियो वूंपाला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. वीडियो में सुरीली गौतम (Surilie Gautam) 'हंसता हुआ नूरानी चेहरा' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. सुरीली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ सुरीली गौतम (Surilie Gautam) की तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. वहीं इससे पहले भी यामी की शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए थे. जिनमें से एक में सुरीली अपनी बहन का श्रृंगार करते नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें कि  यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी' के निर्देशक आदित्य धर से 4 जून को हिमाचल प्रदेश में बड़े ही सिंपल तरीके से परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई थी. यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी. शादी के सभी आउटफिट्स में यामी गौतम (Yami Gautam) बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से धमाकेदार फिल्म जगत में एंट्री की थी.  यामी गौतम (Yami Gautam) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी.