logo-image

Article 370: फिल्म की शूटिंग पर यामी गौतम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, साथ ही शेयर की मां की सलाह

यामी गौतम मां बनने के सफर को एंजॉय कर रही हैं, एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने फिल्म आर्टिकल 370 की शूटिंग के दौरान अपनी मां की सलाह के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 16 Feb 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

यामी गौतम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. टेलीविजन से फिल्म तक उनका सफल परिवर्तन रहा है. वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, यामी और आदित्य धर ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, यामी ने अपनी गर्भावस्था के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वह गर्भवती हो गईं तो उनकी मां ने उन्हें क्या बताया था.

यामी गौतम ने अपनी मां की सलाह का खुलासा किया

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, यामी गौतम ने साझा किया कि जब उन्हें पता चला कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, तो अनुच्छेद 370 की शूटिंग का एक हिस्सा लंबित था. अभिनेता ने साझा किया, “जब हमें पता चला, तो हमारे पास अभी भी फिल्म का एक हिस्सा शूट करना बाकी था. उस दौरान अपनी मां की सलाह का खुलासा करते हुए यामी ने कहा, "मेरी मां ने कहा, 'यामी, यह अच्छी बात है कि कड़ी मेहनत की भावना आपके बच्चे में भी अवचेतन रूप से आ जाएगा. इसलिए, मेहनती मां बनो.' हम सभी ने देखा है. हमारी माताएं ऐसा करती हैं, शायद अधिक चुनौतीपूर्ण समय में सारी ताकत हमारे भीतर है. हमें ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. हमें बस खुश रहना चाहिए.

आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुई यामी गौतम

8 फरवरी को यामी गौतम और आदित्य धर आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए. इवेंट में, जोड़े ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. खबर की पुष्टि करते हुए धर ने कहा कि उन्हें पता चल जाएगा कि यह लक्ष्मी होगी या गणेश. "यह एक अद्भुत समय था क्योंकि जिस तरह से फिल्म बनी और जिस तरह से हमें बच्चे के बारे में ईमानदारी से पता चला, लगभग ऐसा लगा जैसे..वो अभिमन्यु वाली कहानी याद आ गई. बच्चा बिल्कुल जानता है 370 को कैसे निरस्त किया गया.

धारा 370 के बारे में

आर्टिकल 370 की मेकिंग ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. यह यूआरआई के बाद आदित्य और यामी के बीच दूसरा सहयोग है. यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाए जाने की पृष्ठभूमि पर आधारित है.