logo-image

Yami Gautam : यामी गौतम ने फिल्म की फीस पर उठाए सवाल, कही हैरान करने वाली बात

यामी गौतम (Yami Gautam) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका बेबाक अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस अक्सर कुछ न कुछ ऐसा बोलती हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देता है.

Updated on: 12 May 2023, 07:34 AM

नई दिल्ली :

यामी गौतम (Yami Gautam) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका बेबाक अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस अक्सर कुछ न कुछ ऐसा बोलती हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देता है. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में साझा किया है कि उन्हें उम्मीद है कि एक्टर्स की फीस में सुधार होना चाहिए. उन्होंने यह भी साझा किया कि एक समय था जब फिल्ममेकर फिल्में बनाने के लिए अपने घरों को गिरवी रख देते थे, लेकिन आजकल फिल्म इंडस्ट्री में कॉर्पोरेट संस्कृति का बोलबाला है. एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee: 'शूटिंग के दौरान ट्रक के पीछे बदलने पड़े थे कपड़े,' मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा

यह कॉर्पोरेट कल्चर है

आपको बता दें कि एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए यामी ने कहा, 'मुझे उम्मीद है सुधार हुआ है . हालांकि, मैंने हमेशा सोचा है कि फीस और अन्य मुद्दों का ढांचा किसने बनाया. अब मोटी फीस देने वाले लोग बनाते हैं. यह कॉर्पोरेट कल्चर है. पहले, एक समय था जब व्यक्तिगत निर्माता थे. उन्होंने फिल्में बनाने के लिए अपना घर तक गिरवी रख दिया था. इस तरह कुछ प्रतिष्ठित फिल्में बनाई गईं. उस समय फिल्म बनाने का एक अलग ही जुनून था.' इससे पहले भी यामी ने कई बार अपनी बात खुलकर रखी है. 

यामी गौतम वर्क फ्रंट

 वर्क फ्रंट की बात करें तो, यामी (Yami Gautam) बदलापुर, काबिल और सरकार 3 सहित कई फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. उनकी हालिया फिल्में ए थर्सडे, दसवीं फिल्म, और लॉस्ट का ऑनलाइन प्रीमियर हुआ, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रियाएं दी. एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  (म्यूजिक स्कूल की आईएएनएस समीक्षा) सूक्ष्म सामाजिक संदेश के साथ शानदार संगीत (आईएएनएस रेटिंग : ****)