logo-image

यामी गौतम के परफेक्ट फिगर और खूबसूरती का ये है सीक्रेट

यामी अपनी फिल्म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी रचा कर इन दिनों 'हैप्पा मैरिड लाइफ' इंजॉय कर रही हैं

Updated on: 09 Sep 2021, 10:12 AM

highlights

  • यामी गौतम को योगा करना काफी पसंद है
  • यामी अपनी डाइट को सिंपल रखती हैं
  • यामी को चाय पीना काफी पसंद है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन में बिजी हैं. यामी अपनी फिल्म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी रचा कर इन दिनों 'हैप्पा मैरिड लाइफ' इंजॉय कर रही हैं. यामी ने अपने एक सोशल मीडिया पर पोस्टमें बताया था कि शादी के बाद वह काम पर भी लौट आई हैं और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी निभा रही हैं. इस बीच यामी के फोटोशूट की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. आज हम आपको बताएंगे यामी गौतम की खूबसूरती और परफेक्ट फिगर का राज.

यामी गौतम (Yami Gautam) खूबसूरत, टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फिट बॉडी पाने के लिए यामी गौतम काफी मेहनत करती हैं. वर्कआउट से लेकर परफेक्ट डाइट तक  यामी गौतम (Yami Gautam) फिट रहने के लिए हर वो काम करती हैं जो उनकी खूबसूरती को निखारे और फिगर को मेंटेन रखे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी (Yami Gautam) हफ्ते में दो दिन अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए कार्डियो करती हैं. इसके अलावा यामी गौतम को योगा करना भी काफी पसंद है. इस वीडियो में देखें यामी का योगा अभ्यास...

यह भी पढ़ें: फिल्म 'आंखें' का बंदर बन गया था स्टार, गोविंदा ने बताया किस्सा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम वेट लिफ्टिंग भी करती हैं जिससे उनकी मसल्स स्ट्रॉन्ग होते हैं. यामी गौतम हर दिन साइकलिंग करना भी पसंद करती हैं. यामी गौतम को साउथ इंडियन फूड ज्यादा पसंद है, उन्हें केवल खाना खाना ही पसंद नहीं बल्कि बनाना भी पसंद है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यामी गौतम (Yami Gautam) को चाय बहुत ज्यादा पसंद है और वे चाय के लिए इतनी क्रेजी हैं कि जब भी वह बाहर जाती है तो चाय का समान अपने पास रखती हैं. यामी अपनी डाइट को सादा रखती हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) वैसे तो वो काफी फूडी हैं लेकिन हैल्दी खाना उन्हें खाना ज्यादा पसंद है.

यामी गौतम दिन में एक बार नारियल पानी पीना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. इसके अलावा यामी ज्यादा तले-भुने और मीठे खाने से खुद को दूर ही रखती हैं. यामी अपनी डाइट में रोस्टेड नट्स और मौसमी फल और सब्जियों को जरूर शामिल करती हैं.