logo-image

Yami Gautam : फूलों और गुब्बारों के साथ यामी गौतम ने किया ये व्यवहार, वायरल हुई तस्वीर

यामी गौतम (Yami Gautam) एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है. वहीं आज यामी ने अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर कर हैरान कर दिया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि यामी ढेर सारे फूलों और गुब्बारों के साथ नजर आ रही हैं.

Updated on: 29 Nov 2022, 08:36 PM

मुंबई:

यामी गौतम (Yami Gautam) एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है. अदाकारा ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया था, हर किसी ने अदाकारा को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी थी. वहीं आज यामी ने अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि यामी ढेर सारे फूलों और गुब्बारों के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा है कि, 'अभिभूत महसूस कर रही हूं और वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं कि इतने सारे लोग खुशी के अलावा कुछ नहीं चाहते हैं. मैं प्यार और आशीर्वाद की शक्ति में विश्वास करती हूं. मुझे इतना खास और प्यारा महसूस कराया.' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यह भी पढ़ें :  Urfi Javed : ऊर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- शादीशुदा पुरुष...

आपको बता दें कि जन्मदिन के खास मौके पर उनके पति देव आदित्य धर ने उनके लिए बड़ा ही नोट लिखा, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. आदित्य ने उनके लिए लिखा था, 'मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर के लिए. आपके खास दिन पर, मैं आपको अपना सारा प्यार, शुभकामनाएं, हग और किस भेज रहा हूं. जन्मदिन मुबारक हो यामी, आप मेरी कोशुर कूर हैं. 

इसके साथ ही अपने पति की पोस्ट का जवाब देते हुए यामी ने लिखा था, 'शब्द यह बताने के लिए काफी नहीं हैं कि मैं अपने जीवन में आपको पाकर कितनी भाग्यशाली और धन्य हूं  हर चीज के लिए धन्यवाद, मेरे आदित्य.' वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी 'लॉस्ट' (Lost)के अलावा सनी कौशल के साथ 'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal Ke Bhaga)में जल्द नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.