News Nation Logo

यामी गौतम : हिमाचली होने पर मुझे गर्व है

यामी गौतम : हिमाचली होने पर मुझे गर्व है

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Sep 2021, 04:00:01 PM
YAMI GAUTAM

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम को अपनी नवीनतम फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग के दौरान अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश घूमने का मौका मिला।

इस क्षेत्र में पैदा होने और पहाड़ों के साथ लगातार रोमांस करने के कारण, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे फिल्म की शूटिंग के अनुभव ने उनमें पहाड़ों के साथ अपनेपन की भावना को फिर से स्थापित किया।

यामी ने आईएएनएस को बताया, हम कठिन मौसम की स्थिति में शूटिंग कर रहे थे क्योंकि काफी ठंड थी। बहुत सारे बाहरी ²श्य थे और रोशनी और मौसम को ध्यान में रखते हुए, हमें एक दिन में बहुत कुछ शूट करना पड़ता था। लेकिन मैं इन सब के लिए तैयार थी। क्योंकि जब भी मैं हिमाचल में होती हूं, मुझे अपनेपन का एहसास होता है। जब मैं सूर्योदय, बर्फ से ढके पहाड़ देखती हूं तो इस तथ्य को महसूस करती हूं कि मैं हिमाचल में पैदा हुई हूं। यह मेरा जन्मस्थान है।

यह मेरे लिए इतना आध्यात्मिक है कि मुझे लगता है कि भगवान वहां मौजूद मौन में, पहाड़ में, बर्फ में और मुझे है। मुझे प्रकृति माँ से सबसे अच्छा आलिंगन मिलता है। अपनी शूटिंग खत्म करते हुए, जब मैं अपनी कार से खिड़की से बाहर देखती थी, तो मेरी थकान छू हो जाती थी

फिल्म भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी है जो पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित है, जिसे रमेश तौरानी अक्षय पुरी द्वारा निर्मित किया गया है और इसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और जावेद जाफरी भी हैं।

फिल्म को पिछले साल शूट किया गया था जब अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, कलाकारों और चालक दल को बायो-बबल में रहना पड़ा था।

हालांकि, उन्होंने कहा कि दिवाली के दौरान अपने परिवार से न मिलने का अफसोस करने के बजाय, मैंने भूत पुलिस की टीम के साथ जश्न मना लिया था।

यामी ने साझा किया कि मैंने पारंपरिक पहाड़ी भोजन, हमारे पहाड़ी धाम की व्यवस्था की, जिसे हम दिवाली के दौरान खाते हैं और यह मेरे सभी सह-कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को खुशी और हमारी पहाड़ी संस्कृति साझा करने का मौका था। सैफ एक खाने के शौकीन हैं और उन्होंने हमारे सभी पारंपरिक भोजन का सबसे अधिक आनंद लिया। हमने दिवाली को पहाड़ी तरीके से मनाया। मेरे जन्मदिन पर, जो एक कामकाजी जन्मदिन था, जैकलीन ने मुझे एक सरप्राइज पार्टी देने का प्रयास किया और कुछ सुंदर उपहार लाई थी।

विक्की डोनर की अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं हिमाचल में पैदा हुई, चंडीगढ़ में पली-बढ़ी। लेकिन मैं हमेशा हिमाचल जाती थी क्योंकि मेरे रिश्तेदार वहां रहते हैं। मुझे हिमाचली, पहाड़ी होने पर गर्व महसूस होता है।

भूत पुलिस 10 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Sep 2021, 04:00:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.